Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

निरीक्षण के दौरान फूटा फतेहपुर DM का गुस्सा, शख्स को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

फतेहपुर की डीएम सी. इंदुमती का एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

निरीक्षण के दौरान फूटा फतेहपुर DM का गुस्सा, शख्स को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर की डीएम सी. इंदुमती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में डीएम सी. इंदुमती नीरीक्षण के दौरान व्यक्ति को थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रही हैं.  जानकारी के मुताबिक निरीक्षण के दौराम ऑफिस में बाहरी व्यक्ति डीएम को धक्का देकर आगे निकल रहा था, जिसके वजह से डीएम को गुस्सा आया और उन्होंने उस व्यक्ति को एक करारा थप्पड़ जड़ दिया. 

सोशल मीडिया पर 46 सेकंड के वायरल वीडियो में डीएम इंदुमती के गुस्से वाले तेवर को देख जा सकता है. वीडियो में सुना जा सकता है कि डीएम इंदुमती शख्स से कह रही है कि ' तेरा दिमाग खराब है, मैं यहां खड़ी हूं और तुम धक्का- मुक्की कर रहे हो, कौन है तू, किस लिए आए हो.'


ये भी पढ़ें-बांग्लादेश में फंसे हैं 13,000 भारतीय, शेख हसीना को नहीं मिल रही किसी देश में शरण


व्यक्ति पर गुस्साईं डीएम
इसी बीच किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में डीएम लोगों को वीडियो बनाने से मना करते हुए भी नजर आ रही हैं. घटना के समय डीएम उस व्यक्ति पर काफी गुस्सा होती हुईं नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस समय डीएम इंदुमती जिले के अलग-अलग हिस्सों में औचक निरीक्षण कर रही हैं. इसी दौरान वो जिले के सब रजिस्ट्रार ऑफिस का निरीक्षण करने पहुंची. डीएम के पहुंचते ही वहां अफरा-तफरी मच गई. इसी दौरान एक व्यक्ति के द्वारा उन्हें धक्का लग गया और डीएम गुस्सा हो गईं और इश बात पर डीएम ने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

लोग कर रहे हैं ट्रोल 
वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर उन्हें तेजी से ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में डीएम कर्मचारियों को निर्देश देते हुए दिखाई दे रही हैं. डीएम ने जब शख्स को थप्पड़ मारा तो वो डर गया और दूर हो गया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement