Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kerala: आधी रात हुआ डिस्काउंट का अनाउंसमेंट, मॉल में लगी भीड़ देख 'कुंभ का मेला' भूल जाएंगे आप!

Kerala News: बीते कुछ दिनों पहले केरल में लुलु मॉल्स की दो ब्रांच में सेल लगाई गई थी. इस सेल में हर सामान पर 50 प्रतिशत की छूट रखी गई. बस फिर क्या था, जैसे ही लोगों को इस बारे में पता चला, केरल के कोच्चि और तिरुवनन्तपुरम के मॉल्स में लोगों का सैलाब फुट पड़ा.

Kerala: आधी रात हुआ डिस्काउंट का अनाउंसमेंट, मॉल में लगी भीड़ देख 'कुंभ का मेला' भूल जाएंगे आप!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसके अलावा संक्रमण से होने वाली मौतों का सिलसिला भी जारी है. दुनिया भर में कोविड (Covid-19) की चौथी लहर का खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में लगातार लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी जा रही है. हालांकि, लापरवाह लोग ऐसा कुछ भी करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. हाल ही में केरल से लापरवाही की कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं. यहां भीड़ का ऐसा सैलाब टूटा जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले केरल में लुलु मॉल्स की दो ब्रांच में सेल लगाई गई थी. इस सेल में हर सामान पर 50 प्रतिशत की छूट रखी गई. बस फिर क्या था, जैसे ही लोगों को इस बारे में पता चला, केरल के कोच्चि और तिरुवनन्तपुरम के मॉल्स में लोगों का सैलाब फुट पड़ा. अब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें- World Cup में एक गोल मारते ही तय हो गई इस खिलाड़ी की शादी, बीच स्टेडियम घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज  

भीड़ में ज्यादातर लोगों को बिना मास्क पहने साफ देखा जा सकता है. वहीं, बात अगर सोशल डिस्टेंसिंग की करें तो हाल आपके सामने ही है. मॉल में लोगों को कदम रखने की भी जगह नहीं मिल पा रही है बावजूद इसके एक के बाद लोग अंदर आते जा रहे हैं. डिस्काउंट के चक्कर में लोग कोरोना को भूल गए. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि मॉल के तीन फ्लोर लोगों से पैक नजर आए. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इसे घोर लापरवाही बताया तो वहीं, कुछ लोगों ने मॉल पर कड़ी कार्यवाई करने तक की बात कह डाली. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर इंटरनेट पर यूजर्स का कहना है कि ऐसे हाल में अब कोरोना की चौथी लहर को कोई नहीं रोक सकता है. 

यह भी पढ़ें- खूबसूरत मौसम का वीडियो बना रही थी पत्नी तभी पति पर अचानक आ गिरी आसमानी बिजली, देखिए आगे क्या हुआ...  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement