Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Video: ऐसा ड्रामेबाज तोता नहीं देखा होगा कभी, बंदूक तानो तो झट से करता है मरने का नाटक

शर्त लगा लीजिए इस तोते को देखकर आप भी इसके टैलेंट के फैन हो जाएंगे. भई इतना परफेक्ट होना हर किसी ऐरे गैरे के बस की बात नहीं है.

Funny Video: ऐसा ड्रामेबाज तोता नहीं देखा होगा कभी, बंदूक तानो तो झट से करता है मरने का नाटक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको एक ड्रामेबाज तोते की कलाकारी देखने को मिलेगी. मतलब इसके सामने तो अच्छे-अच्छे ऐक्शन हीरो फेल हो जाएं. सीन का ऐसा पक्का कि खुद ही सारी स्क्रिप्ट रचवाता है और फिर सीन को यूं अंजाम देता है कि पूछिए मत.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि तोते के पास ही एक स्टैंड पर बंदूक रखी है. तोता पहले बंदूक निकालता है और पास खड़े शख्स को पकड़ा देता है. इसके बाद जैसे ही वह शख्स तोते पर बंदूक तानता है तो वह तुरंत लुढ़कते हुए मरने की एक्टिंग करता है. तोता जिस तरह उल्टा पड़ जाता है उसे देखकर इतनी हंसी आती है कि क्या ही कहें. मतलब कोई इतना नौटंकी कैसे हो सकता है. नाटक के मामले में तो इसने शोले के वीरू को भी फेल कर दिया.

यह भी पढ़ें: Video: जींस पहनकर महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाता है चिंपैंजी, किस करते हुए देता है पोज

वीडियो में तोते की नौटंकी देख लोग लोटपोट हो रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो इस तोते को ऑस्कर अवॉर्ड तक दिलाने की बात कर दी. नीलेश ने लिखा, लगता है कि इस तोते के दिमाग में कोई केमिकल लोचा है. आलोक ने लिखा, उफ्फ इस तोते ने तो हंसा-हंसा कर पेट दुखा दिया. 

यह भी पढ़ें: 55 सेकंड का ये Video देख आप भी बन जाएंगे जादूगर! यकीन नहीं आता तो ट्राय कर लीजिए  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement