Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Africa में गूंजे 'गणपति बप्पा मोरया' के नारे, ढोल-नगाड़ों पर जमकर हुआ डांस, देखें वीडियो

वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अबतक वीडियो को 673 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही 43 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं.

Africa में गूंजे 'गणपति बप्पा मोरया' के नारे, ढोल-नगाड़ों पर जमकर हुआ डांस, देख�ें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  भारत के साथ-साथ अफ्रीका में भी बड़ी ही धूमधाम के साथ गणेशोत्सव मनाया जा रहा है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अफ्रीका के लोगों को ढोल-नगाड़ों के साथ 'गणपती बप्पा मोरया' के नारे लगाते हुए देखा जा रहा है. इस दौरान नगाड़े बजा रहे इन लोगों की एनर्जी देख आप भी खुद को बप्पा की भक्ति में झुमने से रोक नहीं पाएंगे.

वायरल वीडियो को देखकर लग रहा है मानो अफ्रीका में बप्पा का पंडाल लगा हो. नगाड़े बजा रहे लोगों के पास ही लाल टोपी पहने कई लोग रंग उड़ाते और बाप्पा की धुन पर नाचते भी नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें- NIA ने Dawood Ibrahim पर रखा 25 लाख का इनाम, सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं उड़ाया मजाक

क्यों है ना शानदार? इंटरनेट पर लोगों की सुर्खियां बटोर रहा ये वीडियो @IndiaTales7 नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अबतक वीडियो को 673 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही 43 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो ने उनका दिन बन दिया तो वहीं, कई लोग वीडियो के कमेंट सेक्शन में 'ॐ श्री गणेशाय नमः' लिखते नजर आए.ॉ

यह भी पढ़ें- लाल बाग के राजा के पंडाल में एक दिन में आया इतना चढ़ावा कि गिनने के लिए बुलाने पड़े बैंककर्मी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement