Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्विमिंग पूल में हो रहा गरबा देख भड़के यूजर्स, हिंदू मान्यताओं को लेकर काट दिया बवाल

Garba in swimming pool: उदयपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें पुरुषों-महिलाओं के एक ग्रुप को एक स्विमिंग पूल के अंदर गरबा करते हुए देखा जा सकता है

स्विमिंग पूल में हो रहा गरबा देख भड़के यूजर्स, हिंदू मान्यताओं को लेकर काट दिया बवाल

garba in swimming pool

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Garba in swimming pool: नवरात्रि (Navratri) के नजदीक आते ही देश के अलग अलग हिस्सों में त्योहार की तैयारी शुरू हो गई है. संगीत और डांस के बिना नवरात्रि, खासकर गरबा (Garba) और डांडिया (Dandia) के बिना तो अधूरा है. लेकिन क्या आपने कभी किसी को पानी में गरबा करते देखा है? यदि आपने नहीं ऐसा नहीं देखा तो राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में पुरुषों और महिलाओं का एक ग्रुप स्विमिंग पूल में गरबा करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से ट्वीट किया है.

यह वीडियो उदयपुर का है जहां पुरुषों और महिलाओं के एक ग्रुप को एक स्विमिंग पूल के अंदर गरबा करते हुए देखा जा सकता है. ग्रुप को लवयात्री फिल्म के चोगड़ा तारा गाने पर डांस करते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें - चट्ठान पर बैठे बंदर को मुर्गा कर रहा तंग, थप्पड़ खाने के बाद हुआ पैदल

यहां देखें वीडियो

 

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो क्लिप को 40 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. जबकि कुछ लोगों को गरबा का प्रदर्शन बिल्कुल अलग लगा, इंटरनेट के एक बड़े वर्ग के यूजर्स ने इस पर हिंदू मान्यताओं को आहत करने का भी आरोप लगाया है.

यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन

ये भी पढ़ें - हेमा मालिनी का कट गया पत्ता, क्या मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत?

बता दें नौ दिन तक चलने वाले शारदीय नवरात्रि उत्सव, जो मां दुर्गा और उनके नौ रूपों के तौर पर मनाया जाता है, 26 सितंबर, 2022 से घड़स्थपना के साथ शुरू होने वाला है और 5 अक्टूबर, 2022 को दुर्गा विसर्जन के साथ खत्म होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement