Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़की ने कोबरा से कटवाकर की बॉयफ्रेंड की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

Crime News Hindi: एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि मृतक अंकित चौहान का माही के साथ संबंध भी था. वह लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड से पीछा छुड़ा रही थी.

लड़की ने कोबरा से कटवाकर की बॉयफ्रेंड की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

Crime News Hindi Today 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले से एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कोबरा सांप से कटवाकर करवा दी. अब इस मामले में हुए खुलासे से सभी हैरान रह गए. पुलिस ने इस मामले में युवती और सपेरे को पकड़ लिया गया है. 

हलद्वानी के व्यापारी की लाश 15 जुलाई को तीन पानी बाईपास पर एक कार में मिली थी. जिसकी पहचान अंकित चौहान के रूप में हुई. पुलिस ने लाश मिलने के बाद जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने इस मामले पर कहा था कि अंकित चौहान की मौत कार में दम घुटने से हुई है. परिवार ने यह बात मानने से इंकार कर दिया था. परिवार इन हत्या की आशंका जताई थी. 

 

इसे भी पढ़ें- Opposition India: कांग्रेस ने कहा PM पद का मोह नहीं, TMC ने आगे कर दिया ममता का नाम

खुलासे से उड़े सभी के होश 

परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी. एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि इस हत्याकांड में एक महिला समेत 5 लोग शामिल हैं. महिला का नाम डॉली उर्फ माही है, जिसने पूरे हत्याकांड की साजिश रची थी. एसएसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि अंकित की मौत सांप के डसने से हुई है. जिसके बाद तफ्तीश के दौरान चौंकाने वाले तथ्य सामने आते गए.

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड के चमोली में ब्लास्ट हो गया ट्रांसफॉर्मर, 15 की मौत, कई हुए घायल 

लड़की ने सपेरे से की मुलाकात 

मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला नए प्रेमी के साथ रहने लगी थी. यह बात अंकित को अच्छी नहीं लगती थी. उसने पुराने प्रेमी को रास्ते से हटाने की साजिश रची. उसने इस साजिश में अपने नए प्रेमी और एक सपेरे को शामिल किया. अंकित चौहान को कमरे पर बुलाकर माही ने शराब में बेहोशी की दवा मिला दी. शराब पीने के बाद अंकित चौहान बेहोश हो गया. माही ने अंकित चौहान के दोनों पैरों पर सपेरे की मदद से कोबरे से डसवाया. जिसके बाद उसे एक कार में छोड़कर चले गए.

एसएसपी नैनीताल ने कही यह बात 

इस पूरे मामले पर एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि अंकित चौहान का माही के साथ संबंध भी था. माही लंबे समय से अंकित को ब्लैकमेल करके मोटी रकम भी ऐठ रही थी. नया प्रेमी मिलने की वजह से माही अंकित से पीछा छुड़ा रही थी लेकिन अंकित उससे मुलाकात करने के लिए कहता रहता था. एसएसपी नैनीताल ने कहा कि यह राज्य का पहला मामला है, जिसमें किसी की सांप से कटवाकर हत्या की गई है. पुलिस ने सपेरे रामनाथ के साथ माही और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement