Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी से पहले मंडप छोड़कर भाग रहा था था दूल्हा, दुल्हन ने 20 किलोमीटर तक दौड़ाया और...

Viral News in Hindi: यूपी के बरेली की एक दुल्हन ने अपने दूल्हे को पकड़कर शादी की. पता चला था कि उसका दूल्हा शादी से ठीक पहले ही भाग रहा था.

शादी से पहले मंडप छोड़कर भाग रहा था था दूल्हा, दुल्हन ने 20 किलोमीटर तक दौड़ाया और...

Bride and Groom

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दुल्हन ने ऐसा कारनामा किया है कि हर तरफ उसकी तारीफ हो रही है. पता चला कि शादी के लिए दुलहन तैयार ही हो रही थी और दूल्हा फरार हो गया. दुल्हन को यह खबर लगी तो उसने सारा काम छोड़कर 20 किलोमीटर तक दूल्हे का पीछा किया. आखिर में दुल्हन ने दूल्हे को पकड़ लिया और एक मंदिर में शादी कर ली.

बरेली की बारादरी थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद हर कोई दुल्हन की तारीफ कर रहा था. इस युवती की शादी बदायूं के रहने वाले युवक से होने वाली थी. लव मैरिज होने के बावजूद तय तारीख पर शादी से ठीक पहले दूल्हा ही फरार हो गया. दुल्हन को बात पता चली तो उसने फोन किया. इस पर उसका होने वाला दूल्हा बहाना बनाने लगा और कहने लगा कि अपनी मां के पास बदायूं जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Viral: महिला ने पार कर दी पति से प्यार की हद, माथे पर बनवा लिया उसके नाम का टैटू, देखें Video

20 किलोमीटर पीछा करके कर ली शादी
बदायूं जाने की बात सुनकर दुल्हन को शक हुआ कि वह भाग रहा है. इतना सुनते ही दुल्हन ने भी उसका पीछा किया और बरेली शहर से दूर भमोरा थाने के सामने उसे पकड़ लिया. ढाई घंटे तक हंगामा हुआ. आखिर में दोनों परिवारों की रजामंदी हुई और भमोरा के ही एक मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई.

यह भी पढ़ें- चेन्नई में लग गई शराब पिलाने वाली वेंडिंग मशीन, ATM से कैश की तरह मिलेगी दारू

चश्चदीद लोगों का कहना है कि मुश्किल हाल में भी दुल्हन घबराई नहीं और 20 किलोमीटर दूर जाकर भी दूल्हे को पकड़ लिया. आखिर में वह अपने प्रेमी से शादी करके ही मानी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement