Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खिलौनों की तरह बह गए LPG सिलिंडर, देखें गुजरात की बाढ़ का हैरान करने वाला वीडियो

Gujarat Floods: गुजरात में पिछले चार-पांच दिन से जारी बारिश ने दक्षिण गुजरात के कई जिलों को बुरी तरह प्रभावित किया है. कई शहरों के रिहायशी इलाके भी डूब गए हैं.

खिलौनों की तरह बह गए LPG सिलिंडर, देखें गुजरात की बाढ़ का हैरान करने वाला वीडियो

Navsari Floods

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में भारी बारिश से कई शहरों में जलभराव हो गया है. पानी भर जाने की वजह से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है. जूनागढ़ समेत कई इलाकों में एनडीआरएफ की टीमें बुलाई गई हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आ रहे हैं जिनमें देखा जा सकता है कि सड़क पर खड़ी गाड़ियां भी पानी में डूब गई हैं. ऐसा ही एक वीडियो नवसारी से सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोदामनुमा एक घर की छत पर कई दर्जन कैस सिलिंडर रखे हुए हैं. छत तक पानी भर जाने की वजह से ये सिलिंडर पानी में बहकर तैरने लगते हैं. यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान है और लोगों को डर भी है कि कहीं कुछ अनहोनी न हो जाए.

नवसारी में सिर्फ 4 घंटे में 13 सेमी बारिश हो जाने से हालात बुरे हो गए हैं. निचले इलाकों में पानी घर गया है और कई घरों की छत तक पानी भर गया है. कई जगहों पर गाड़ियां और जानवर तक बाढ़ के पानी में बह गए है. मौसम विभाग ने भावनगर, नवसारी, वलसाड और जूनागढ़ के लिए अलर्ट जारी किया है कि इन इलाकों में रविवार को भी भारी बारिश हो सकती है. जूनागढ़ में बुधवार से ही लगातार बारिश हो रही है जिसके चलते ज्यादातर इलाकों में जलभराव हो गया है.

यह भी पढ़ें- यमुना के बाद अब हिंडन नदी में आई बाढ़, नोएडा में घरों में घुसने लगा पानी

बह गए गैस सिलिंडर
सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक घर की छत पर दर्जनों खाली और भरे सिलिंडर रखे हुए हैं. बाढ़ का पानी उस छत पर भी भर जाता है जिससे खाली सिलिंडर पानी में तैरने लगते हैं. छत की सीढ़ी के पास से ये सिलिंडर बहकर बाहर निकल जाते हैं और गली में बहते पानी में चले जाते हैं. दर्जनों गैस सिलिंडर को यूं बहता देखकर हर कोई हैरान है. आसपास कोई इंसान भी नजर नहीं आ रहा था. वीडियो देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि लोग पहले ही इलाके को खाली कर चुके होंगे.

यह भी पढ़ें- हिमाचल से गुजरात तक मची तबाही, बाढ़, भूस्खलन और जलभराव से बेहाल हुआ भारत

गुजरात में भारी बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित सोमनाथ, जूनागढ़, राजकोट और नवसारी हैं. कई शहरों में समुद्र जैसा नजारा दिख रही है. एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीमें लोगों को निचले इलाके से निकालकर सुरक्षित स्थानों पर भेज रही हैं. अभी तक कई दर्जन गाड़ियां बाढ़ के पानी में बह जाने की खबर है. इसके अलावा, कई जानवर भी तेज बहाव में बह गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement