Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीच सड़क पर योग करने लगी महिला इनफ्लुएंसर, गुजरात पुलिस ने सिखाया सबक

Viral Video: बारिश के दौरान बीच सड़क पर योग करती महिला इनफ्लुएंसर का वीडियो सामने आया था. वायरल वीडियो के आधार पर गुजरात पुलिस ने एक्शन लिया.

बीच सड़क पर योग करने लगी महिला इनफ्लुएंसर, गुजरात पुलिस ने सिखाया सबक

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो चर्चा का विषय बना रहता है. वायरल होने के लिए आजकल लोग कुछ भी करते नजर आते हैं. कुछ ऐसे लोगों के भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं, जो अपनी जान की परवाह किए बगैर कहीं भी रील बनाने लग जाते हैं. एक ऐसी ही महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर गुजरात पुलिस ने एक्शन लिया है.

गुजरात के राजकोट शहर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बारिश के दौरान एक महिला सड़क के बीच में योग करती नजर आ रही है. उसे इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि अगर कोई हादसा हो जाएगा तो क्या होगा. जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने एक्शन लिया. पुलिस ने उसे यातायात में बाधा डालने के आरोप में हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रही महिला की पहचान 40 साल की दीना परमार के रूप में हुई है. जो सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं.

यह भी पढ़ें: शादी होते ही 'बेघर' होंगे राघव चड्ढा, समझिए क्यों खाली करना पड़ेगा सरकारी बंगला  

सड़क पर योग करने लगी महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा परमार अपनी जान की परवाह किए बगैर सड़क के बीच में योगाभ्यास करने लगती हैं. इस बीच सड़क पर तेजी से आ रही गाड़ियां अचानक से रुक जाती हैं. दिशा को इस बात का डर नहीं रहता है कि अगर गाड़ियां बिना रुके आगे बढ़ जाती तो क्या होता. उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो गुजरात पुलिस ने उन पर एक्शन लिया.

यह भी पढ़ें: मणिपुर में BJP मंत्री आवास के बाहर ग्रेनेड अटैक, बम मारकर फरार हुए हमलावर  

गुजरात पुलिस ने लिया एक्शन

पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद महिला की पहचान की. इसके बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 283 ( सार्वजनिक राष्ट्रीय नेविगेशन लाइन में खतरा या बाधा) के तहत मामला दर्ज करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मालवीय नगर पुलिस स्टेशन से जुड़े एक पुलिस कांस्टेबल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें यह वीडियो दिखाई दिया. जिसकी बात पूछताछ करने पर महिला का पता चला. पुलिस ने बताया कि महिला को हिरासत में ले लिया गया है और उन्हें थाने लाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement