Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Israel Attack: भारतीय मुसलमानों को हमास का साथ देना चाहिए, ऐसा कहने वालों को मुस्लिम IAS ने दिया करारा जवाब 

Shah Faisal On Israel:सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि भारत के मुसलमानों को हमास का साथ देना चाहिए. इसका जवाब कश्मीर के चर्चित अधिकारी शाह फैसल ने दिया है. 

Israel Attack: भारतीय मुसलमानों को हमास का साथ देना चाहिए, ऐसा कहने वालों को मुस्लिम IAS ने दिया करारा जवाब 

Shah Faisal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इजरायल पर हमास के आंतकी हमले के बाद ज्यादातर भारतीय खुले तौर पर इजरायल के साथ हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक्स पर आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा है कि संकट की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं इजरायल के साथ हैं. ऐसे वक्त में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि भारतीय मुसलमानों को हमास का साथ देना चाहिए. ऐसा कहने वाले को जम्मूक-कश्मीर के चर्चित आईएएस अधिकारी शाह फैसल ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि भारत ने कभी भी मिडिल ईस्ट में हिंसा को बढ़ावा देने वाले कारकों का समर्थन नहीं किया है. उन्होंने यह भी कहा कि हमास के आतंकी हमले की वजह से इजरायल के बेकसूर नागरिकों की जान गई है.   

हमास का समर्थन करने वाले यूजर को लताड़ लगाते हुए शाह फैसल ने ट्वीट किया, 'भारतीय मुसलमानों ने कभी भी मिडिल ईस्ट में हिंसा को बढ़ावा देने वालों का समर्थन नहीं किया है. हमास के हमले में जिन निर्दोष इजरायलियों की मौत हुई है उसके भयावह दृश्य हर किसी का दिल दहलाने वाले हैं. आतंकवाद ने कभी किसी की मदद नहीं की है और यह फिलिस्तीन के लोगों की भी मदद नहीं करने वाला है.' बता दें कि शाह फैसल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

यह भी पढें: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच आखिर झगड़ा किस बात का है?

यूजर ने इजरायल समर्थकों को बताया था अन्यायी 
दरअसल यूजर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि भारतीय मुसलमान बिना शर्त फिलिस्तीनी लड़ाकों के साथ खड़े हैं. सोशल मीडिया पर इस यूजर का कहना है कि हमास के लड़ाके बहादुरी से इजरायली राक्षसों से लड़ रहे हैं और अपनी मातृभूमि की रक्षा कर रहे हैं! इतना ही नहीं इस यूजर का यह भी कहना है जो कोई भी इजराइल के साथ खड़ा है वह आतंकवाद का समर्थक है और अपनी ही भूमि पर अवैध कब्जे को आमंत्रित कर रहा है. इस यूजर को जवाब देते हुए आईएस ने लताड़ लगाई.

यह भी पढें: Israel Hamas War: जवाबी कार्रवाई में गाजा पट्टी को इजरायल ने बमों से पाटा, नेतन्याहू बोले, 'यह युद्ध है'

जम्मू-कश्मीर के चर्चित आईएएस अधिकारी रहे हैं शाह फैसल
शाह फैसल ने सिविल सेवा परीक्षा में टॉप किया था. 2010 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और वह जम्मू-कश्मीर से पहले प्रतिभागी थे जिसने यूपीएसएसी की परीक्षा में सर्वोच्च स्थान हासिल किया था. साल 2019 में उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी भी बनाई थी लेकिन फिर वापस नौकरी ज्वाईन कर ली. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और कश्मीर समेत दूसरे मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. जी-20 समिट आयोजन की तारीफ करते हुए भी उन्होंने ट्वीट किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement