Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलगेट ट्यूब से बना दी टंकी की टोटी, वायरल वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Viral Video: हर्ष गोयनका द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट किए हैं. वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

कोलगेट ट्यूब से बना दी टंकी की टोटी, वायरल वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार आपने लोगों को कहते सुना होगा कि भारतीय लोग जुगाड़ में बहुत माहिर होते हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो भी देखें होंगे, जिसमें जुगाड़ के जरिए लोगों ने अपना काम निकाल लिया है. इसी तरह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आरपीजी ग्रुप के चेयरपर्सन हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. वीडियो देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे.

गर्मियों के मौसम में अपने ऑटो के पीछे कूलर लगाए ड्राइवर को भी देखा होगा तो
वहीं, सिर पंखा बांधकर जाते बुजुर्ग बाबा का वीडियो भी देखा होगा. इस तरह से जुगाड़ करने वाले लोगों के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर तैरते रहते हैं. कुछ लोगों का जुगाड़ देखकर सलामी देने की इच्छा होती है तो वहीं कुछ ऐसे भी जुगाड़ होते हैं, जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकती है. आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में क्या है... 

ये भी पढ़ें : कौन हैं परमहंस आचार्य, जिन्होंने स्टालिन के बेटे उदयनिधि का सिर

हर्ष गोयनका ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टंकी की टोटी टूट गई है, ऐसे में कोलगेट टूथपेस्ट के खाली ट्यूब को टोटी की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है. ट्यूब में लगे ढक्कन को खोलने पर पानी बाहर आने लगता है और उसे बंद करने पर पानी रुक जाता है. वीडियो को शेयर कर हर्ष गोयनका ने लिखा कि भारत में ऐसे नल... जुगाड़.

 

वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और सैकड़ो लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो देखकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने लिखा कि भारतीयों को जुगाड़ के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता है तो वहीं कुछ यूज़र ने लिखा कि यही तो भारत की खूबसूरती है. एक यूजर ने कहा कि यह सही कहा गया है की आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है. एक यूजर लिखते हैं कि कम संसाधन में जीवन कैसे व्यतीत किया जाता है, यह भारतीयों से बेहतर कोई नहीं बता सकता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement