Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस लड़की ने निकाला बॉयफ्रेंड बनने का फॉर्म, एक दिन में हजारों ने किया अप्लाई

Application for Boyfriend: एक लड़की ने अपना बॉयफ्रेंड बनने के लिए एक फॉर्म निकाला और कुछ ही घंटों में हजारों ऐप्लीकेशन भी आ गए.

इस लड़की ने निकाला बॉयफ्रेंड बनने का फॉर्म, एक दिन में हजारों ने किया अप्लाई

Veera

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हर इंसान अपने पार्टनर, दोस्त, पति-पत्नी या अन्य रिश्तों में कुछ खूबियां तो जरूर देखता है. ऑनलाइन डेटिंग प्लेटफॉर्म्स पर मैच ही इसी के हिसाब से किए जाते हैं. ऐसे में एक लड़की ने बाकायदा बॉयफ्रेंड बनाने का फॉर्म ही निकाल दिया. पहले तो सबको लगा कि यह सब बस मजाक है लेकिन 24 घंटे से अंदर 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस लड़की का बॉयफ्रेंड बनने का फॉर्म भर भी दिया. सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर होने की वजह से इस लड़की का बॉयफ्रेंड बनने वालों की लाइन लगी है. इस फॉर्म को भरने वाले लड़कों की संख्या काफी तेजी से बढ़ती भी जा रही है.

लंदन की रहने वाली वीरा डिज्कमैंस एक मॉडल और सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं. वीरा ने सरकारी नौकरियों की तरह बॉयफ्रेंड के पद के लिए फॉर्म निकाल दिया है. एक स्थानीय वेबसाइट के मुताबिक, वीरा की फैन फॉलोइंग के चलते एक दिन के अंदर ही 3 हजार से ज्यादा आवेदन आ गए. अब वीरा का कहना है कि वह इनमें से लोगों को शॉर्टलिस्ट करेंगी और सही उम्मीदवार को ही अपना बॉयफ्रेंड बनाएंगी.

यह भी पढ़ें- कौन है ये पाकिस्तान की खूबसूरत लड़की जिसका हिंदुस्तान भी हुआ मुरीद

क्या हैं शर्तें?
वीरा का यह कहना है कि लंबे समय से सिंगल रहकर अब वह थक चुकी हैं. हालांकि, उनकी शर्त भी है कि जो उनके हिसाब से सही उम्मीदवार होगा उससे ही वह रिलेशनशिप बढ़ाएंगी. वीरा ने फॉर्म के साथ कुछ शर्ते रखी हैं जिसमें कहा गया कि आवेदन करने वाला लड़का खुद कमाता हो और उसे कार्टून का शौक भी होना चाहिए.

यह भी पढ़ें- युवक को भारी पड़ा ज्यादा प्यार, गर्लफ्रेंड को इतना किस किया कि हो गया बहरा

वीरा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 57 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक रील अपलोड की है जिसे 17 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement