Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के बाद नई नवेली दुल्हन को फिल्म Adipurush दिखाने ले गया था पति, इंटरवल में हो गई फरार

Bride In Cinema Hall: पुलिस को युवक ने बताया कि वह सीकर का रहने वाला है और 7 दिन पहले उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद वह हनीमून मानने के लिए जयपुर आया था.

शादी के बाद नई नवेली दुल्हन को फिल्म Adipurush दिखाने ले गया था पति, इंटरवल में हो गई फरार

bride 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सीकर के रहने वाले एक युवक की 7 दिन पहले शादी हुई थी. शादी के बाद वह नई नवेली दुल्हन को जयपुर के एक मॉल में आदिपुरुष फिल्म दिखाने लेकर गया था. तभी इंटरवल के दौरान वो थोड़ी देर के लिए बाहर चला गया. वापस आया तो नई नवेली दुल्हन फरार हो गई. युवक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस को युवक ने बताया कि वह सीकर का रहने वाला है और 7 दिन पहले उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद वह हनीमून मानने के लिए जयपुर आया. यहां वो होटल में ठहर थे. 3 जुलाई को उन्होंने फिल्म देखने का प्लान बनाया और जयपुर के पिंक स्क्वॉयर मॉल में दोपहर 12 बजे का आदिपुरुष फिल्म शो बुक कर दिया. दोनों मजे से फिल्म देख रहे थे तभी इंटरवल हो गया. पति ने कहा कि मैं कुछ खाने-पीने के लिए बाहर से ले आता हूं, तुम सीट पर ही बैठी रहो. फूड खरीदने के बाद जब पति वापस सीट पर पहुंचा तो उसकी बीवी घायब थी.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने खत्म की राजस्थान नेताओं की रार? सचिन पायलट बोले 'जो पार्टी बोलेगी वही करूंगा'

पति ने थोड़ी देर इंतजार किया कि शायद वॉशरूम गई होगी, लेकिन जब फिल्म शुरू हो गई और पत्नी नहीं लौटी तो वह बैचेन हो गया. इसके बाद थियेटर से बाहर निकलकर उसने पत्नी को खूब ढूंढा. लेकिन वह नहीं मिली. जब उसने फोन मिलाया तो उसका मोबाइल भी बंद था. लाचार पति नजदीकी थाने पहुंचा और आदर्शनगर पुलिस स्टेशन में अपनी आपबीती बताई.

सच्चाई जानकर पति के उड़े होश
पुलिस ने युवक की शिकायत पर गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज की और तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने विवाहिता की गुमशुदगी को लेकर सीकर और शाहपुरा पुलिस थाने को भी सूचित किया. शाहपुरा उसकी पत्नी का मायका है. पुलिस नई नवेली दुल्हन की तलाश कर ही रही थी कुछ घंटे बाद शाहपुरा पुलिस थाने से फोन आ गया. पता चला कि विवाहिता वथाने में बैठी है. पुलिस जब पति को लेकर शाहपुरा पहुंची तो सच्चाई जानकर उसके होश उड़ गए. 

दुल्हन ने बताया कि वह इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं है. इसलिए जब उसका पति खाने-पीने का सामान लेने बाहर गया तो वह वहां से भाग गई. बस स्टैंड से उसने बस पकड़ी और अपने मायके आ गई. विवाहिता का कहना है कि पति के साथ नहीं रहना चाहती है. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को घर भेज दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement