Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

घर सामान देने आए Delivery Agent को नोचता रहा Pitbull, कोई नहीं आया मदद को बाहर,Video हुआ वायरल 

छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक हैरान करने वाला Video सामने आया है. रायपुर में घर में सामान डिलीवर करने गए डिलीवरी एजेंट पर घर में पले पिटबुल ब्रीड के कुत्तों ने हमला कर दिया जिससे व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया.

Latest News
घर सामान देने आए Delivery Agent को नोचता रहा Pitbull, कोई न�हीं आया मदद को बाहर,Video हुआ वायरल 

रायपुर में जो डिलीवरी एजेंट के साथ हुआ वो हैरान करने वाला है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते कुछ सालों में भारतीयों के बीच महंगी या फिर खतरनाक ब्रीड्स के कुत्तों को पालने का क्रेज बढ़ा है. ये कुछ ऐसा है कि आस पड़ोस में जिस व्यक्ति का कुत्ता जितना महंगा या खूंखार होगा उसे आम लोगों द्वारा प्रभावशाली समझा जाएगा. लेकिन क्या अग्रेसिव ब्रीड्स के कुत्तों का रखरखाव आसान है? जवाब है नहीं। जो भी इंसान अग्रेसिव कुत्ते पाल रहा है उसे इस बात का ख्याल रखना चलिए कि उसके कुत्ते को किसी प्रोफेशनल से ट्रेनिंग मिली हो वरना नतीजा कितना खौफनाक हो सकता है इसे हम छत्तीसगढ़ के रायपुर में घटी हुई एक घटना से समझ सकते हैं. 

इंटरनेट पर रायपुर का एक वीडियो वायरल हुआ है.  इसमें एक घर में ऑनलाइन सामान की डिलीवरी देने आए सलमान खान नाम के डिलीवरी एजेंट पर घर में पले दो पिटबुल ब्रीड के कुत्तों ने हमला कर दिया. ध्यान रहे पिटबुल का शुमार कुत्तों की उन ब्रीड्स में है जिनके स्वाभाव को समझना बेहद मुश्किल है. कई मामले ऐसे भी देखे गए हैं जब इस ब्रीड के कुत्ते ने अपने मालिक पर ही हमला कर दिया. 

वायरल  वीडियो को पड़ोस के घर से किसी महिला ने शूट किया है. वीडियो देखें तो मिलता है कि दोनों पिटबुल घर आए डिलीवरी एजेंट पर बुरी तरह से अटैक कर रहे हैं. खौफजदा डिलीवरी एजेंट'बचाओ, बचाओ...' चिल्लाता है लेकिन बावजूद इसके घर में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं था जो उसकी मदद के लिए सामने आए और बेकाबू कुत्तों को कंट्रोल करे.

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे तैसे व्यक्ति खुद को छुड़ाकर गेट से निकलकर भागता है मगर वह काफी घायल है और जगह जगह से उसके खून बाह रहा है. वीडियो देखें तो मिलता है कि कुत्तों के हमले से घायल डिलीवरी एजेंट एक कार के बोनट पर चढ़ जाता और कराहने लगता है. उसके हाथ और पैरों से काफी खून बहता दिख रहा है. वीडियो बना रही महिला पड़ोसियों पर चीख रही है कि- 'संभाल नहीं सकते तो कुत्ते को पालते क्यों हो... उस आदमी का हाल देखो.' 

वीडियो को एक्स पर @Incognito_qfs नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'रायपुर में सलमान खान नाम के एक डिलीवरी बॉय पर पिटबुल ने हमला कर दिया। मुझे उम्मीद है कि इस मामले में कुत्ते के मालिकों के खिलाफ कार्रवाई होगी. पोस्ट में इसका भी जिक्र है कि भारत सरकार ने हाल ही में भारत में पिटबुल और 23 अन्य खतरनाक कुत्तों की नस्लों की बिक्री और प्रजनन पर प्रतिबंध लगा दिया है.'

वायरल होने के बाद वीडियो पर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई है. यूजर्स बस एक ही रट लगाए हुए हैं कि कुत्ते के मालिक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उसे सख्त से सख्त सजा हो. वहीं तमाम यूजर ऐसे भी हैं जिनका मानना है कि ऐसे मालिक कुत्तों को कम्फर्ट नहीं बल्कि कष्ट दे रहे हैं और कुत्तों का अग्रेसिव होना उसी का नतीजा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement