Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

iPhone 15 को लेकर दुकानदार और ग्राहकों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, देखें Viral Video

Viral Video: टाइम पर फोन नहीं मिलने से नाराज दो ग्राहकों ने मोबाइल स्टोर पर मौजूद स्टाफ के साथ हाथापाई की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 iPhone 15 को लेकर दुकानदार और ग्राहकों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, देखें Viral Video

iphone 15 Video viral social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एप्पल के आईफोन-15 सीरीज को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा गया है. इस बीच देश की राजधानी दिल्ली के कमला नगर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कथित तौर पर मोबाइल मिलने में देरी होने पर ग्राहकों ने दुकानदार की पिटाई कर दी. घटनाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने ग्राहकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के कमला नगर इलाके में शुक्रवार को एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई. कहा जा रहा है कि आईफोन 15 की बिक्री में देरी होने को लेकर ग्राहकों ने कथित तौर पर कर्मचारियों की पिटाई कर दी. इसके बाद कर्मचारियों ने भी ग्राहकों की पिटाई करनी शुरू कर दी. ऐसे में स्टोर पर ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट होने लगी और लात- घूंसे चलने लगे. 

यह भी पढ़ें: Chandrayaan-3: लंबी नींद के बाद कैसे जागेंगे विक्रम और प्रज्ञान?

पुलिस ने ग्राहकों के खिलाफ की कार्रवाई

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्राहकों के खिलाफ लीगल एक्शन लिया. बता दें कि एप्पल के हाल में ही लॉन्च हुए आईफोन 15 और इसके वेरिएंट की बिक्री काफी तेजी से हो रही है. दिल्ली और मुंबई के स्टोर पर कड़ी सुरक्षा के बीच ग्राहकों की लंबी कतार लग रही है.

यह भी पढ़ें: Chandrayaan-3: चंदा मामा की गोद में सो रहे विक्रम लैंडर और प्रज्ञान रोवर को इसरो ने जगा दिया 

 

इन दो युवकों ने सबसे पहले खरीदा था आईफोन-15

राहुल और विवेक नाम के दो भाइयों ने सबसे पहले प्री बुक किए गए iPhone 15 pro और iPhone 15 pro max खरीदा था. जानकारी के लिए बता दें कि एक युवक अहमदाबाद से आईफोन 15 खरीदने के लिए मुंबई पहुंचा था. 17 घंटे तक लाइन में खड़े रहने के बाद उसे आईफोन मिला था. गौरतलब है कि यह पहली बार है कि दिल्ली और मुंबई में एप्पल स्टोर से आईफोन खरीदा जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement