Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'INDIA' को गुडबाय कहकर पत्रकार ने हमास के खिलाफ थामी बंदूक, पत्नी को लिखा भावुक पोस्ट

Israel Gaza Hamas Palestine Attack: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि हम हमास को हराकर ही दम लेंगे. हमने 300,000 रिजर्व सैनिकों को बुलाया है.

'INDIA' को गुडबाय कहकर पत्रकार ने हमास के खिलाफ थामी बंदूक, पत्नी को लिखा भावुक पोस्ट

journalist Hananya Naftali's wife India Naftali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इजरायल और हमास के बीच जंग तेज हो गई है. इजरायल पर हमास एक के बाद एक रॉकेट दाग रहा है. जिसके चलते सैंकड़ों लोगों की मौत हो गई है. इन हमलों का जवाब देने के लिए इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने 300,000 रिजर्व सैनिकों को बुलाया है. लोगों से भी आग्रह किया कि वह भी इस युद्ध में शामिल हो सकते हैं. इस बीच इजरायल के एक पत्रकार ने हमास को सबक सिखाने के लिए हथियार उठाने के ऐलान किया है. पत्रकार हनान्या नफ्ताली ने देश के लिए लड़ने से पहले अपनी पत्नी को दिल छू लेने वाला ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पत्रकार हनान्या नफ्ताली ने लिखा, 'मुझे अपने देश इजरायल की सेवा और रक्षा करने के लिए नियुक्त किया गया है. मैंने अपनी पत्नी इंडिया को अलविदा कहा, जिसने मुझे ईश्वर के आशीर्वाद और सुरक्षा के साथ भेजा है. अब से वह (पत्नी) मेरी ओर से ट्विटर पर पोस्ट करेंगी, इसलिए उसके साथ अच्छा व्यवहार करें.' नफ्ताली इजरायली पत्रकार हैं. उन्होंने देश के लोगों से युद्ध में लड़ने का आग्रह किया है.

युद्ध में तैनात होने के बाद पत्रकार हनान्या नफ्ताली ने एक और पोस्ट किया है. जिसमें एक वीडियो में यह कहते नजर आ रहे हैं कि हमास के खिलाफ उनकी तैनाती न सिर्फ अपनी सीमाओं की रक्षा करना है बल्कि घरों की और परिवार की रक्षा करना भी है.

बता दें कि हमास लगातार इजरायल पर मिसाइल दाग रहा है. सोमवार देर रात हमास ने 20 मिनट में 3000 से ज्यादा इजरायल पर रॉकेट दागे. इस हमले में इजरायल में 900 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2600 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. दोनों देशों की तरफ से लगातार बमबारी की जा रही है. अब तक कुल 1500 से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement