Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेरिकी एयर शो में फाइटर जेट क्रैश, देखें हादसे का वायरल वीडियो

Viral Video: वेन काउंटी हवाईअड्डा प्राधिकरण ने इस घटना के बाद एक बयान जारी किया है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अमेरिकी एयर शो में फाइटर जेट क्रैश, देखें हादसे का वायरल वीडियो

Jet Crash Video Social Media Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के मिशिगन राज्य में एक एयर शो के दौरान एक मिग-23 लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. अमेरिका के राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने इस घटना की जानकारी दी है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्स पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि जेट यप्सिलंती के पूर्व में विलो रन हवाई अड्डे पर मिशिगन एयर शो में प्रदर्शन कर रहा था. इस दौरान जेट अचानक पास के एक अपार्टमेंट परिसर की पार्किंग में दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गया. जिसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में पायलटों को विमान से बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में धुआं और थोड़ी देर तक आग भी निकलती दिखाई दे रही है. थंडर ओवर मिशिगन ने हादसे के बाद फेसबुक पर एयर शो की समाप्ति की घोषणा की. जिसके साथ बताया गया कि हमारे सामने ऐसी स्थिति है कि हमें शो बंद करना होगा. हालाकिं, उन्होंने अधिक जानकारी साझा नहीं की. 

यह भी पढ़ें- हिज्बुल मुजाहिद्दीन आतंकी के भाई ने फहराया तिरंगा, वीडियो हुआ वायरल

 

अस्पताल ले जाए गए पायलट 

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, वेन काउंटी हवाईअड्डा प्राधिकरण ने एक बयान में कहा कि दोनों पायलट में से किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई लेकिन एहतियातन स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड द्वारा इस हादसे की जांच की जाएगी. इस हादसे का वीडियो शेयर करते हुए लोगों ने दोनों पायलट के ठीक हो जाने की दुआ की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement