Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Viral Video: जलकर मरी मां-बेटी के परिवार को किया टॉर्चर, डीएम ऑफिस में उतरवाए बेटे के कपड़े

कानपुर देहात में मां-बेटी की मौत के बाद सियासी हंगामा बरपा है. अब समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो कर यूपी सरकार को घेरा है.

Kanpur Viral Video: जलकर मरी मां-बेटी के परिवार को किया टॉर्चर, डीएम ऑफिस में उतरवाए बेटे के कपड़े

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कानपुर देहात के मड़ौली गांव में मां-बेटी का आत्मदाह अब सियासी मुद्दा बन गया है.  13 फरवरी को हुई इस मौत ने लोगों का दिल दहला दिया है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भीषण ठंड में लड़के को कपड़े उतराने पर मजबूर किया गया. वह भी कहीं बाहर नहीं बल्कि जिलाधिकारी कार्यालय के सामने. सपा के इस वीडियो पर लोग योगी सरकार को जमकर घेर रहे हैं.

पीड़ित परिवार के बेटे शिवम ने कहा है कि जब वह 14 जनवरी को जिलाधिकारी कार्यालय अपनी शिकायत लेकर पहुंचा था लेकिन एडीएम ने उसे कपड़े उतारने के लिए कहा. प्रशासनिक अधिकारी ने अपना बचाव किया है. उन्होंने पूरी खबर को गलत बताया है. अधिकारी का कहना है कि यह अधूरी क्लिप है, अगर पूरी क्लिप ढूंढेंगे तो असलियत जाहिर होगी. 

ये भी पढ़ें- मंदिर में लगी थी भीड़, महिला पर सवार हुईं 'माता', ऐसे डरे लोग कि खाली हो गया दरबार

कानपुर कांड से दहल गया था उत्तर प्रदेश

13 फरवरी को मड़ौली गांव में मैथा में सगी मां-बेटी ने आत्मदाह कर लिया था. तहसील प्रशासन कृष्ण गोपाल दीक्षित के यहां अतिक्रमण हटाने पहुंचा था. पुलिस प्रशासन से परिवार गुहार लगाता रहा कि झोपड़ी न उजाड़ी जाए. प्रशासन ने बुलडोजर से झोपड़ी ढहाई. झोपड़ी में आग लगी और मां-बेटी जलकर राख हो गईं. प्रशासन पर हत्या का भी आरोप लगा है. योगी सरकार ने घटना के SIT जांच के आदेश दिया है.

Holi 2023: Siddharth Malhotra और Kiara Advani के अलावा ये सितारे भी मनाएंगे शादी के बाद अपनी पहली होली

क्या है समाजवादी पार्टी का आरोप?

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. वायरल वीडियो में सपा ने लिखा, 'कानपुर देहात में मां बेटी के जान गवाने से पहले से प्रशासन कर रहा था परिवार का शोषण. मृतका के बेटे को बीती 14 जनवरी को कड़कती ठंड में कपड़े उतरवाकर जीप में बैठाया गया था. शर्मनाक. आरोपी डीएम, एसडीएम और अन्य अधिकारियों पर कब चलेगा बुलडोजर?' पुलिस केस की छानबीन में जुटी है. कानपुर कांड पर जमकर सियासत भी हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement