Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka: घर से दूर था एयरपोर्ट तो शख्स ने रची बम से उड़ाने की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंजीनियरिंग के छात्र ने बेंगलुरु एयरपोर्ट को उड़ाने को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके चलते उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Karnataka: घर से दूर था एयरपोर्ट तो शख्स ने रची बम से उड़ाने की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया को कुछ लोग आज के वक्त में मजाक समझने लगे हैं. वे सोचते हैं कि कुछ भी लिख दो, कोई क्या ही करेगा. कर्नाटक के कैंपेगौड़ा एयरपोर्ट हवाई अड्डे (Bengaluru Airport) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले शख्स का नाम वैभव गणेश है. उसे कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह इंजीनियरिंग का छात्र है और कुडलू गेट रहने वाला है.

वैभव गणेश ने अपने ट्विटर अकाउंट ‘futureftsufjan’ से 10 दिसंबर को ट्वीट करके बेंगलुरु एयरपोर्ट पर 'बमबारी' करने की धमकी दी. वैभव गणेश ने ट्वीट करके कहा, "मैं बीएलआर (बेंगलुरु) एयरपोर्ट पर बमबारी करूंगा ताकि इसे शहर के करीब दोबारा बनाया जाए."

VIP Number Free: फ्री में मिलेगा वीआईपी नंबर, ऑनलाइन ऑर्डर करने पर घर आएगा सिम

इस ट्वीट के बाद एयरपोर्ट के टर्मिनल मैनेजर की शिकायत पर केम्पेगौड़ा एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ने 12 दिसंबर को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. वैभव गणेश के खिलाफ IPC की धारा 505 और 507 के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले में शिकायत मिलने पर पूर्वोत्तर डिवीजन पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

Phone Hang होने की समस्या से होती है परेशानी तो तुरंत फॉलो करें ये ट्रिक्स

पुलिस ने आरोपी के उस मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है जिससे यह ट्वीट किया गया था. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपने घर से एयरपोर्ट तक जाने में कठिनाई होती थी क्योंकि यह बहुत दूर है. वैभव गणेश ने बताया कि उसने यह ट्वीट निराश होकर किया. पुलिस अधिकारी अनूप ए शेट्टी ने कहा है कि  बम से उड़ाने की धमकी देना कोई मजाक नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement