Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News:बाल कम होने की वजह से केरल के युवक ने किया सुसाइड

प्रशांत के परिवार वालों ने अथोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

Viral News:बाल कम होने की वजह से केरल के युवक ने किया सुसाइड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोग अक्सर अपनी छोटी-मोटी परेशानियों की वजह से डिप्रेशन में चले जाते हैं. केरल के रहने वाले 29 वर्षीय प्रशांत के साथ भी एक ऐसी ही समस्या थी जो अपने बाल झड़ने को लेकर बहुत परेशान था. शख्स कोझिकोड जिले के अथोली में रहता था जो पेशे से एक मैकेनिक था. प्रशांत अपने बाल झड़ने की समस्या की वजह से डिप्रेशन में चला गया था जब काफी इलाज और दवाओं के बाद भी उसे कोई फायदा नहीं हुआ था तो प्रशांत ने सुसाइड कर लिया. 

जब प्रशांत का सुसाइड नोट अथोली पुलिस को मिला तब उसकी मौत के कारण के बारे में पता चला. प्रशांत के बाल झड़ने की समस्या की कारण उसकी शादी के कई रिश्ते वापस लौट गए थे और प्रशांत की शादी भी नहीं हो पा रही थी. अपने बाल झड़ने की समस्या की वजह से उसने पार्टियों में जाना और दोस्तों से मिलना भी बंद कर दिया था. इन्हीं कारणों से वह और भी ज्यादा डिप्रेशन में चला गया और इसी निराशा के चलते उसने आत्महत्या जैसा गलत कदम उठा लिया. 

यह भी पढ़ें: OMG! नशे के लिए मेंढक चाट रहे हैं अमेरिका के लोग, नेशनल पार्क ने दी वार्निंंग

प्रशांत के सुसाइड नोट में मिली जानकारी के अनुसार, वह 2014 से कोझिकोड के एक स्किन स्पेशलिटी सेंटर से अपना इलाज करा रहा था. हालांकि उसे इससे ज्यादा फायदा नहीं हुआ. दवाएं लेने के बाद उसकी आईब्रो के बाल भी झड़ने लगे जिसके बाद प्रशांत और भी ज्यादा परेशान हो गया. प्रशांत के परिवार वालों ने अथोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Alert! जानलेवा हैं ये 8 पेड़-पौधे, इलाज न मिले तो मर भी सकता है आदमी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement