Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस गांव के बच्चों ने पहली बार देखा ड्रोन, डर कर करने लगे ऐसी हरकतें, देखें ये Drone Video

गांव के बच्चे पहली बार ड्रोन देखकर घबराहट में भाग पड़े, उनके रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी.

Latest News
इस गांव के बच्चों ने पहली बार देखा ड्रोन, डर कर करने लगे ऐसी हरकतें, देखें ये Drone Video

Kids' reaction after seeing the drone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है जिसमें गांव के बच्चे पहली बार ड्रोन देखकर डर के मारे घबराकर भाग जाते हैं. यह दिलचस्प क्लिप 'CCTV IDIOTS' नाम के ट्विटर हैंडल पर "गांव के बच्चे पहली बार ड्रोन देखते हैं" कैप्शन के साथ पोस्ट की गई थी. वीडियो ने दर्शकों को हंसी और चिंता दोनों की लहरों में डुबो दिया है.

वीडियो का वायरल होना
वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से इसे 69,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इसमें बच्चे पहली बार ड्रोन को ऊपर उड़ते हुए देखकर इतनी तेजी से दौड़ते हैं कि उनकी हरकतें देखने लायक हैं. कुछ यूजर्स ने इसे देखने के बाद मजाक उड़ाया और बच्चों की प्रतिक्रियाओं की तुलना मशहूर एथलीट्स और स्प्रिंटर्स से की. एक यूजर ने लिखा, 'अगर इस बच्चे ने सही ट्रेनिंग ली, तो वह अगला उसैन बोल्ट हो सकता है. वह इतनी तेज़ दौड़ रहा था जैसे उसकी जान पर बन आई हो.' वहीं, दूसरे ने कहा, 'भाई ने अपनी जिंदगी में इतनी तेज़ कभी नहीं दौड़ा होगा.' 


यह भी पढ़ें खालिस्तानी आतंकी Hardeep Singh Nijjar के मर्डर आरोपी पर जानलेवा हमला, कनाडा की जेल के जिम में हुई घटना 


चिंता जताने वाले यूजर्स
इस वीडियो पर मिली-जुली रिएक्शंस आई हैं. कुछ यूजर्स ने बच्चों की स्थिति पर चिंता जताई. एक यूजर ने लिखा,  'यह भारत का एक दूरदराज का गांव है. वे शायद बाद में अपनी माताओं को इसके बारे में बता रहे होंगे.' कुछ लोगों ने अपनी व्यक्तिगत कहानियां भी शेयर कीं, जिसमें एक ने बताया कि जब वह छह साल का था तब उसने भी पहली बार ड्रोन देखा था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement