Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिरण की गर्दन दबोचकर तेंदुए ने किया शिकार, Video देख रह जाएंगे दंग

Viral Video: सोशल मीडिया का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिस पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Latest News
हिरण की गर्दन दबोचकर तेंदुए ने किया शिकार, Video देख रह जाएंगे दंग

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सोशल मीडिया पर आपको जानवरों के न जाने कितने वीडियो दिखाई देते हैं. जंगल के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते हैं. कभी जानवरों के आपस में प्रेम दिखाने का वीडियो सामने आ जाते हैं तो कभी एक-दूसरे का शिकार करने का वीडियो वायरल हो जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया  पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें एक तेंदुआ हिरण का शिकार कर रहा है. जिस तरीक़े से तेंदुए ने हिरण का शिकार किया, उसे देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है. आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो मैं ऐसा क्या है…

आपने सोशल मीडिया पर इससे पहले कई शिकार के वीडियो देखें होंगे. कुछ वीडियो देखने के बाद एकदम हैरान ही रह गए होंगे. अब आपको बता दें कि ये भी एक ऐसा वीडियो है, जिसे देखने के बाद आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. शिकार के लिए तेंदुएं ने जो तरीक़ा हैरान कर देने वाला है. यह वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि तेंदुए ने क्या ही दिमाग लगाया है.

ये भी पढ़ें: मुस्लिम युवक ने गाया राम भजन तो खुश होकर सीएम योगी ने थपथपाई पीठ, देखें Video 
 

 

वायरल वीडियो में क्या है?

वीडियो में आप देख सकते हैं एक हिरण पानी के पास घास खा रही होती है और पीछे थोड़ी ऊंचाई पर मजे से एक तेंदुआ आ रहा होता है. हालांकि हिरण ने तेंदुए को देख लिया होता है लेकिन वह उसे मामू बना रहा होता है.जिसके बाद देखने को मिलता है कि दोनों एक- दूसरे को अंतिम सेकंड तक अपनी मौजूदगी का अहसास नहीं होना देना चाहते, लेकिन अंत में तेंदुआ खेल कर जाता है और उसे मौत के घाट उतार देता है.

ये भी पढ़ें: मुंबई में 323 स्क्वॉयर फीट में बनाया 2 BHK फ्लैट, बिल्डर का 'जुगाड़' देख चकरा देगा सिर, देखें Video

वीडियो पर आए ऐसे रिएक्शन 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @wildtrails.in नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने लिखा कि तेंदुए बेहतरीन होते हैं. कुछ यूज़र्स ने कहा कि इसे कहते हैं मामू बनाकर अपना काम निकालना. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि तेंदुए से चलाकी सीखने लायक है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement