Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: पुलिसवाले ने काटा चालान, लाइनमैन ने कर दी थाने की बत्ती गुल

अब लाइनमैन का कहना है कि थाने में मीटर नहीं था और इसलिए यह अवैध है. इस घटना के बाद पुलिसवाले भी हैरान रह गए.

Viral: पुलिसवाले ने काटा चालान, लाइनमैन ने कर दी थाने की बत्ती गुल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जब भी हम गाड़ी लेकर सड़क पर निकलते हैं तो ट्रैफिकवालों को लेकर खासे सतर्क रहते हैं. क्योंकि एक जरा सी चूक और नियम की अनदेखी आपको मुश्किल में डाल सकती है. यही वजह है कि ट्रैफिक पुलिस से कोई पंगा नहीं लेता लेकिन बरेली में तो नहले पर दहला पड़ गया. यहां एक ट्रैफिक पुलिसवाले ने एक लाइनमैन का चालान काट दिया. चालान कटने से लाइनमैन इतना नाराज हुआ कि उसने भी बदला लेने की सोची और इसके लिए ट्रैफिक पुलिसवाले के हरदासपुर थाने की बिजली सप्लाई काट दी.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गई कि 11 जून की रात को थाने की बिजली काट दी गई है. बिजली अधिकारियों ने अब घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी मोदी सिंह (Police Officer Modi Singh) एक वाहन चेकिंग अभियान पर थे जब उन्होंने लाइनमैन भगवान स्वरूप की बाइक को रोका और कागज दिखाने के लिए कहा. स्वरूप ने कहा कि वह अपने साथ कागज नहीं रखता लेकिन घर जाकर कागज लाकर दे सकता है. इंस्पेक्टर ने उसकी बात नहीं मानी और 500 रुपये का जुर्माना लगा दिया.

यह भी पढ़ें: Viral: नौकरी छोड़कर गधों का दूध बेच रहा है यह शख्स, शुरुआत करते ही मिला 17 लाख का ऑर्डर

इस बात पर नाराज स्वरूप ने ऐसा काम किया कि वह अब सुर्खियों में है. इस घटना से स्वरूप इतना नाराज हो गया कि उसने बिजली विभाग में अपने सहयोगियों को बुलाया और थाने की बिजली काट दी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि थाने में मीटर नहीं था और इसलिए यह अवैध है. इस घटना के बाद पुलिसवाले भी हैरान रह गए. बिजली काटे जाने से पुलिस ने इस मामले में जांच की तो उन्हें भी हैरानी हुई. चालान काटे जाने पर बिजली कर्मचारी ने अपने तरह से बदला लिया.

यह भी पढ़ें: Viral: इस देश में गहनों और फर्नीचर से भी महंगा बिक रहा है कंडोम, एक पैकेट की कीमत है...

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement