Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Viral News: फ्लाईओवर पर बारिश के मजे लेते दिखा जंगल का राजा, वीडियो वायरल 

Lion enjoying Rain Video: गुजरात के गिर जंगलों से सटे इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है. तेज बारिश में शेर फ्लाईओवर पर घूमते और बारिश का मजा लेते देखा गया. इसी दौरान कुछ लोगों ने जंगल के राजा की वीडियो बना ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Gujarat Viral News: फ्लाईओवर पर बारिश के मजे लेते दिखा जंगल का राजा, ��वीडियो वायरल 

Lion Seen Enjoying Rain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के गिर के आसपास के इलाकों में कई बार शेर जंगल से निकलकर सड़क तक आ जाते हैं. एक बार फिर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक शेर बारिश में फ्लाईओवर पर घूमते नजर आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि जंगल का राजा अपनी ही मस्ती में चलता दिख रहा है लेकिन उसने इस दौरान किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया. फ्लाईओवर पर तेज गति में चलती गाड़ियों में से कुछ लोगों ने शेर का वीडियो बना लिया. वीडियो किस दिन का है और शेर को फिर से जंगल में छोड़ा गया या नहीं, अब तक इस बारे में पता नहीं चला है. लोगों को जंगल के राजा को बारिश का आनंद लेते देखने में जरूर खूब मजा आ रहा है.

फ्लाईओवर पर टहलता दिखा जंगल का राजा
गुजरात में गिर के जंगल और आसपास का इलाका संरक्षित क्षेत्र में आते हैं जहां शेर के अलावा, हिरण, तेंदुएं और कई वन्यजीवों के लिए अभयारण्य है. कभी-कभी रास्ता भटकने पर जंगली जीव आसपास के इलाके में दिख जाते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी होने का अनुमान है. शेर फ्लाईओवर पर पहुंच गया जहां बारिश भी हो रही थी. हालांकि अब यह सवाल उठ रहे हैं कि जंगल से शेर जैसे दुर्लभ जानवर के बाहर निकलने के दौरान अधिकारी और मौजूद स्टाफ को खबर कैसे नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें: प्रेमी के लिए पाकिस्तान पहुंची अंजू के पति ने बताया, 'जयपुर जाने का बोल लाहौर पहुंच गई'  

अब तक शेर को किसी तरह का नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है और न ही किसी गाड़ी या जान-माल को नुकसान पहुंचाए जाने की सूचना है. फिर भी लोग हैरान हैं कि जंगल से किसी खतरनाक जंगली जानवर का शहरी क्षेत्र में आना जरूर कुछ बड़े सवाल खड़े कर रहा है. इस इलाके में पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. अब तक गिर अभयारण्य प्रशासन की ओर से इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: इंजीनियर के घर चोरों को कुछ नहीं मिला तो छोड़ गए 500 का नोट, चर्चा में है अनोखी चोरी 

सड़क से गुजर रहे यात्री रह गए हैरान 
फ्लाईओवर पर कार और बड़ी गाड़ियों के अलावा कुछ बाइक सवार भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान शेर को सड़क पर चलते देखकर लोगों के बीच हड़कंप मच गया. वीडियो में दिख रहा है कि चलते हुए जंगल का राजा कुछ पल के लिए ठहरा भी और फिर चलने लगा. हालांकि यह आम लोगों की सुरक्षा पर सवाल जरूर है कि शेर या दूसरे जंगली जानवर अगर यूं ही सड़क पर आते रहे, तो उनकी सुरक्षा के साथ-साथ यह आम यात्रियों की सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement