Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सड़क पर बैठे आदमी को कार से कुचलकर ले ली जान, वायरल हो रहा खतरनाक वीडियो

Ghaziabad Car Video: गाजियाबाद में एक कार सवार ने सड़क पर बैठे एक शख्स को इतनी बुरी तरह कुचल दिया कि उसकी मौत हो गई.

सड़क पर बैठे आदमी को कार से कुचलकर ले ली जान, वायरल हो रहा खतरनाक वीडियो

Ghaziabad Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक कार सवार ने सड़क पर बैठे आदमी पर ही गाड़ी चढ़ा दी. इस तरह से कार से कुचले जाने की वजह से शख्स की मौत हो गई है. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. कार सवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार चढ़ाए जाने के बाद मृतक का शरीर कार के नीचे फंस गया था. आसपास मौजूद लोगों ने ही इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बीच सड़क पर बैठा हुआ है और सामने से एक कार आ रही है. दूसरी कार में बैठे लोग वीडियो बना रहे थे, इतने में सामने से आ रही कार ने सड़क पर बैठे युवक को कुचल दिया और आरपार निकल गई. कुचले जाने की वजह से सड़क पर बैठा सख्स उस हुंडई i20 कार के नीचे फंस गया. लोगों ने शोर मचाया तो कार सवार ने अपनी गाड़ी रोक दी और कार से बाहर निकल आया.

यह भी पढ़ें- चलती बाइक पर इश्क लड़ाते दिखा ये कपल, वीडियो देख लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

पकड़ा गया है कार सवार युवक
वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कार का नंबर UP 14 ED 4854 है और उस पर बीजेपी का एक झंडा भी लगा हुआ था. जिस पर गाजियाबाद विधायक प्रतिनिधि लिखा हुआ था. मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र का है. इस घटना के बारे में पुलिस ने अपना बयान जारी करके बताया है कि आरोपी कार सवार को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ केस दर्ज करके कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें- ताजमहल देखने आए टूरिस्ट को बुरी तरह पीटा, Video देख लोग उठाने लगे सवाल

पुलिस ने बताया है कि इस घटना में जमीन पर बैठे शख्स की मौत हो गई है. कवि नगर थाने में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है और गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है. बताया गया है कि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और उसके बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है. कविनगर के एसीपी ने बताया है कि इस पूरे मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement