Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: जिम में ट्रेडमिल पर जॉगिंग कर रहा था लड़का, गिरा और हो गई मौत

Man Died in Gym: लड़के की मौत का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते अचानक ही बेहोश होकर गिरता दिख रहा है. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है.

Shocking Video: जिम में ट्रेडमिल पर जॉगिंग कर रहा था लड़का, गिरा और हो गई मौत

Ghaziabad Gym Death Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ghaziabad Viral Video- कोरोना वायरस महामारी के बाद सामने आने शुरू हुए अचानक मौत के मामलों में एक और केस जुड़ गया है. जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे एक लड़के की शनिवार को अचानक बेहोश होकर गिरने के बाद मौत हो गई है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है, लेकिन गाजियाबाद पुलिस ने शनिवार शाम तक ऐसी किसी घटना की जानकारी मिलने से इंकार किया है. हालांकि गाजियाबाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

वीडियो में दिख रहा है कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक लड़का जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ता हुआ दिख रहा है. सीसीटीवी वीडियो में 16 सितंबर यानी आज की तारीख और सुबह 11.55 बजे का समय दिखाई दे रहा है. नीली टीशर्ट और उसी रंग के लोअर में ट्रेडमिल पर दौड़ रहा लड़का अचानक धीमा होने लगता है. फिर लगभग झूमने के अंदाज में वह नीचे ट्रेडमिल पर ही ढेर हो जाता है. यह देखकर वहां मौजूद जिम स्टाफ के दो युवक दौड़कर आते हैं. इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है.

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का बताया जा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो गाजियाबाद के दिल्ली से सटे खोड़ा थाना क्षेत्र का है. खोड़ा थाना इलाके की सरस्वती विहार कॉलोनी के एक जिम में यह हादसा होने का दावा किया जा रहा है. हालांकि गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि अभी ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है. वीडियो की जांच की जा रही है.

कई सेलीब्रेटियों की भी हो चुकी है ऐसे ही मौत

कोरोना वायरस महामारी के बाद इस तरह से मौत के मामलों की बाढ़ आ गई है. लोग चलते-चलते या एक्सरसाइज करते समय मौत का शिकार हो रहे हैं. अधिकतर मामलों में इसका कारण दिल का दौरा ही सामने आ रहा है, जिसे लेकर एक्सपर्ट्स अलग-अलग राय जता रहे हैं. कई एक्सपर्ट इसे कोरोना वायरस के कारण फेफड़ों और दिल पर हुए दुष्प्रभाव का साइड इफेक्ट बता रहे हैं तो कुछ का दावा है कि कोविड वैक्सीन के कारण शरीर का खून गाढ़ा होने से ऐसी घटनाएं हो रही हैं. इसके चलते हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, सिंगर केके और दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार पुनीथ जैसे सेलीब्रेटीज की भी जान जा चुकी है. हालांकि केंद्र सरकार ने इन मौत का वैक्सीन के दुष्प्रभाव से जुड़ाव होने से इनकार किया है और इसे लेकर स्टडी कराने की बात कही है, लेकिन अब तक कुछ नहीं किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement