Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: सोफे के पीछे फंस गया हाथ, बाहर निकलवाने के लिए बुलानी पड़ी फायरब्रिगेड

मामला जानकर फायरब्रिगेड वाले भी हैरान थे कि आखिर ऐसा हुआ कैसे...लेकिन मदद तो पहुंचानी थी. वे तुरंत उस शख्स की मदद को पहुंचे.

Viral: सोफे के पीछे फंस गया हाथ, बाहर निकलवाने के लिए बुलानी पड़ी फायरब्रिगेड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आग, भूकंप और दूसरे आपात हालातों में आपने फायरब्रिगेड और दूसरी तरह की मदद के बारे में सुना होगा लेकिन इंग्लैंड में फायरब्रिगेड की टीम को ऐसे काम के लिए बुलाया गया कि पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल इस शख्स का हाथ सोफे के पीछे फंस गया था. लाख कोशिशों के बाद भी जब किसी तरह हाथ बाहर नहीं निकल सका तो मदद के लिए फायरब्रिगेड बुलानी पड़ी.

नॉटिंघ्म की एक फायर एंड रेस्क्यू सर्विस स्टेशन पर कॉल गई. मामला जानकर वे भी हैरान थे कि आखिर ऐसा हुआ कैसे...लेकिन मदद तो पहुंचानी थी. वे तुरंत उस शख्स की मदद को पहुंचे. वहां देखा वह बेहाल सोफे से चिपके बैठा था. किसी तरह उसका हाथ बाहर निकला गया. राहत की बात यह रही कि उसे किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी.

यह भी पढ़ें: Viral: पत्नी से पिटने के बाद खजूर के पेड़ पर रहने लगा पति, गांववाले परेशान

फायरब्रिगेड कर्मी गैविन विल्सन ने कहा, हम केवल आग में ही मदद नहीं करते...मुझे खुशी है कि हम उस शख्स की मदद कर पाए और उसे किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी. हम दोबारा उससे मिलने गए और देखा कि वह ठीक है कि नहीं.

कॉफी के कप में फंस गया था बिल्ली का सिर

इससे पहले न्यूयॉर्क में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. एक बिल्ली का सिर कॉफी के कप में फंस गया था. इस बिल्ली का सिर कप से निकालने के लिए कड़ी मशक्कत की गई और तब कहीं जाकर बिल्ली को राहत मिली थी.

यह भी पढ़ें: Viral: एक लड़के के लिए भिड़ गई दो लड़कियां, बस स्टैंड पर मच गया कोहराम

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement