Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आपदा में अवसर, सड़क पार करवाकर पैसे कमाने लगा ये आदमी, देखें वीडियो

Viral Video News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि एक आदमी ने अपने दिमाग से ऐसा जुगाड़ बनाया है जिससे वह पैसे भी कमा रहा है.

आपदा में अवसर, सड़क पार करवाकर पैसे कमाने लगा ये आदमी, देखें वीडियो

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्सर सड़कों पर पानी भर जाने से सबसे ज्यादा दिक्कत पैदल चलने वालों को होती है. जूते भीगने से लेकर कपड़े खराब होने का डर होता है और भीगे कपड़ों और जूतों में कोई भी स्कूल या ऑफिस नहीं जाना चाहेगा. ऐसे ही कुछ हालात बनने पर एक युवक ने आपदा में अवसर तलाश निकाला और अपना कारोबार शुरू कर दिया. इस व्यक्ति का कारोबार देखकर हर कोई हैरान रह गया कि क्या इससे भी पैसे कमाए जा सकते हैं! अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है जिसको लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह वीडियो कब का है और कहां का है, इसके बारे में तो कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन इतना जरूर है कि कोई भी देश हो बारिश के समय हालात कुछ यूं ही होते हैं. भारत में तो यह और भी आम हो जाता है. कई बार सड़कों पर पानी भरने पर हमें उसे पार करने में दिक्कत होती है. यहां समस्या दिखी तो इस व्यक्ति ने उसका समाधान खोज निकाला. यही समाधान देखते ही देखते उसका कारोबार बन गया.

यह भी पढ़ें- इस लड़की ने निकाला बॉयफ्रेंड बनने का फॉर्म, एक दिन में हजारों ने किया अप्लाई

यहां भी काम आया जुगाड़
वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर इतना पानी बह रहा है कि अगर आप सड़क पार करेंगे तो आपके जूते और पैंट भीग जाएगी. यहीं पर लोगों को सड़क पार कराने के लिए एक व्यक्ति ने एक जुगाड़ बना लिया है. उसने एक बेंच जैसी चीज बनाई है जिसमें नीचे पहिए भी लगे हैं. यह आदमी इसी बेंच पर लोगों को चढ़ाता है और बेंच को धक्का लगाते हुए लोगों को सड़क के एक सिरे से दूसरे सिरे तक पहुंचा देता है.

यह भी पढ़ें- फ्लाइट में कुछ यूं हुआ ISRO चीफ सोमनाथ का स्वागत, वायरल हो गया वीडियो

लोगों को अपनी इस जुगाड़ बेंच पर चढ़ाने से पहले यह शख्स उनसे पैसे भी लेता है. लोग अपने जूते और पैंट बचाने के लिए उसे पैसे दे भी रहे हैं क्योंकि वह मेहनत कर रहा है. अब इस वीडियो पर लोग यही लिख रहे हैं कि अच्छा बिजनेसमैन बनना है तो समस्या ढूंढो और फिर उसका समाधान पैदा करो, कमाई अपने आप होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement