Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रैफिक जाम में फंसे युवक को लगी भूख तो कर दिया पिज्जा ऑर्डर, समय पर हुई डिलीवरी, देखें वीडियो

Traffic Jam Bengaluru: शख्स ने कहा कि उसे उम्मीद नहीं थी कि इतने भयानक जाम में उसे पिज्जा डिलिवर हो जाएगा. लेकिन पिज्जा बॉय को देखकर वह हैरान रह गया.man stuck in terrible traffic in bengaluru ordered pizza and got it on time video viral

ट्रैफिक जाम में फंसे युवक को लगी भूख तो कर दिया पिज्जा ऑर्डर, समय पर हुई डिलीवरी, देख��ें वीडियो

ट्रैफिक में पिज्जा देने पहुंचा Dominos बॉय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुधवार को भंयकर ट्रैफिक जाम लगा. हालात ऐसे थे कि सुबह के जाम में फंसे लोग शाम को घर पहुंचे. जिसकी वजह से बच्चे स्कूल नहीं पहुंचे तो कुछ लोग दफ्तर नहीं जा पाए. इस बीच जाम का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल कई घंटे जाम में फंसे एक युवक को जब भूख लगी तो उसने ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर कर दिया. मजेदार बात तो यह है कि जाम लगे होने के बावजूद पिज्जा तय समय पर डिलीवर हो गया.

पिज्जा बॉय का यह कारनामा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 30 सेकंड की इस वीडियो क्लिप को ऋषिवत्स नाम के शख्स ने एक्स पर पोस्ट किया है. ऋषिवत्स ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब हम बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम में फंस गए थे. तो हमने ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर करने का फैसला किया. थोड़ी देर बाद हमारी लॉकेशन पर 2 Dominos एजेंट स्कूटर पर पहुंच गए. उन्होंने अपना स्कूटर पार्क किया और मुझे ऑर्डर दिया.'

यह भी पढ़ें- पंजाब के कांग्रेस MLA सुखपाल खैरा को पकड़ ले गई पुलिस, NDPS ऐक्ट में हुई कार्रवाई

जाम में फंसे युवक को मिला पिज्जा
युवक ने बताया कि उन्हें भूख लगी थी. कई घंटे से लंबा जाम लगा था. ऐसे में उन्होंने Dominos से पिज्जा ऑर्डर कर दिया. यूजर ने कहा कि उसे उम्मीद नहीं थी कि इतने भयानक जाम में उसे पिज्जा डिलिवर हो जाएगा. लेकिन पिज्जा बॉय को देखकर हम भी अचंभित हो गए. इसका वीडियो उन्होंने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, जाम का सबसे ज्यादा असर बाहरी रिंग रोड पर देखने को मिला. यहां कार सवार लोगों को 5-6 घंटे तक जाम में फंसे रहना पड़ा. एक किलोमीटर की दूरी तय करने में भी दो-दो घंटे लग गए. दरअसल, कर्नाटक में आयोजित बंद और वीकेंड के बाद जब लोग घरों से बाहर निकले तो हर तरफ गाड़ियां ही गाड़ियां नजर आईं और शहर की कई सड़कों पर जाम लग गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement