Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: बुर्के में फिल्मी डांस करते दिखे लड़के, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

छात्रों ने स्टेज पर 'मेरी फोटो को सीने से यार...' गाने पर जमकर डांस किया. वीडयो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा शुरू हो गया.

Video: बुर्के में फिल्मी डांस करते दिखे लड़के, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के मंगलुरू सेंट जोसेफ इंजीनिरिंग कॉलेज का एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इसके वायरल होते ही विवाद शुरू हो गया और अब इस पर चर्चा गर्म हो चुकी है. दरअसल वायरल वीडियो में कुछ छात्र बुर्का पहने फिल्मी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके चलते इन छात्रों को कुछ समय के लिए कॉलेज से निलंबित कर दिया गया है. इस वीडियो में वे सलमान खान की फिल्म दबंग के गाने 'मेरी फोटो को सीने से यार...' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो छात्र संघ के एक अनऔपचारिक कार्यक्रम का है. एक तरफ छात्र बुर्का पहने स्टेज पर थिरकते नजर आए वहीं प्रिसिंपल का कहना है कि , 'यह प्लान कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था. कॉलेज उन गतिविधियों का समर्थन नहीं करता है जो समुदायों के बीच सद्भाव को नुकसान पहुंचा सकता है. वीडियो में दिख रहे छात्र अचानक से स्टेज पर आ गए और डांस शुरू कर दिया.'

यह भी पढ़ें: कौन है Gujarat का सबसे अमीर विधायक ? पास है 661 करोड़ की संपत्ति

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement