Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मारुति 800 को SUV बनाकर रोड पर निकला शख्स, जुगाड़ देख चकरा जाएगा आपका सिर

Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए. इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं.

मारुति 800 को SUV बनाकर रोड पर निकला शख्स, जुगाड़ देख चकरा जाएगा आपका सिर

Maruti 800 convert SUV Video viral on instagram 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो चौंका देते हैं. कुछ लोग ऑटो के पीछे गर्मी से बचने के लिए कूलर लगाकर टहलने लगते हैं तो कोई गजब का ही जुगाड़ करता दिखाई देता है. ऐसे मजेदार वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती. एक ऐसा ही फनी वीडियो वायरल हो रहा. जिसमें एक लड़के ने जुगाड़ से मारुति 800 को SUV बना दिया है.

इंटरनेट की दुनिया में दाखिल होते ही आपको कई तरह के जुगाड़ वाले वीडियो दिखाई देते होंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऐसा वीडियो शायद ही आपने देखा हो. इस वीडियो को देखकर आपका सिर घूम जाएगा. जुगाड़  करने वाले व्यक्ति के बारे में आप कहेंगे कि इसने जरूर ही इंजीनियरिंग की पढ़ाई की होगी. मारुति 800 को SUV बनाने वाले लड़के ने इंजीनियरिंग की है या नहीं लेकिन उसने जो काम किया है. वह इंजीनियर ही कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  घर खरीदने की कर रहे हैं प्लानिंग! तो यहां जानिए कैसे आप आसानी से Home Loan ले सकते हैं

शख्स ने मारुति 800 को बना दी SUV 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स अपनी मॉडिफाई की हुई मारुति 800 लेकर सड़क पर दौड़ा रहा है. इस गाड़ी में टायर बहुत ही ज्यादा बड़े फिट किए गए हैं. इसके साथ कार को ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा दिया गया है कि इसके सामने बड़ी SUV भी इसके नीचे नजर आएगी.

यह भी पढ़ें: India's Richest Temple: भारत के ये मंदिर हैं सबसे अमीर, रोज चढ़ता है लाखों करोड़ों का चढ़ावा

 

शख्स का जुगाड़ देख छूटी लोगों की हंसी

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @automobile.mems नाम के पेज से शेयर किया गया है. इसके साथ लिखा गया कि ऑल्टो की क्षमता को कोई भी बीट नहीं कर सकता है. इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. लाखों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो को देखकर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि इतने टैलेंटेड लोग केवल भारत में ही जन्म ले सकते हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे लोग कहां से आ जाते हैं?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement