Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहलवानों के धरने पर सवाल और मीनाक्षी लेखी की 'दौड़', वीडियो को कांग्रेस ने बताया 'तीखी प्रतिक्रिया'

Meenakshi Lekhi Viral Video: पहलवानों के धरने के बारे में सवाल में पूछे जाने पर भागते हुई मीनाक्षी लेखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहलवानों के धरने पर सवाल और मीनाक्षी लेखी की 'दौड़', वीडियो को कांग्रेस ने बताया 'तीखी प्रतिक्रिया'

Meenakshi Lekhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पदक विजेता पहलवान एक महीने से ज्यादा समय से आंदोलन कर रहे हैं. आरोप भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर है. मंगलवार को सभी प्रदर्शनकारी पहलवान अपने मेडल गंगा में प्रवाहित करने पहुंच गए थे. इसी बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कांग्रेस पार्टी ने भी इस वीडियो को शेयर करके मीनाक्षी लेखी पर तंज कसे हैं और पहलवानों के मुद्दे पर इसे मीनाक्षी की 'तीखी प्रतिक्रिया' बताया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मीनाक्षी लेखी किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची हैं. इसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे पहलवानों के मामले पर सवाल पूछ लिया. इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि मीनाक्षी लेखी तेज चाल से लगभग दौड़ती हुई वहां से जाने लगती हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने सवाल की वजह से यह 'दौड़' लगा दी या कोई और कारण था.

यह भी पढ़ें- विदेश में 'आम आदमी' बने राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर दो घंटे करना पड़ा इंतजार, लाइन में भी लगे 

कांग्रेस ने ले लिए मजे
मीनाक्षी लेखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. कांग्रेस पार्टी ने भी इस मौके को बिल्कुल जाने नहीं दिया. कांग्रेस ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'महिला पहलवानों के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने दी तीखी प्रतिक्रिया. आप खुद देखें '. बता दें कि यह वीडियो आईन्यूज नाम के एक प्राइवेट चैनल की ओर से सामने आया है.

यह भी पढ़ें- बिहार में 1 लाख 70 हजार शिक्षकों की भर्ती का आ गया नोटिफिकेशन, 15 जून से भरे जाएंगे फॉर्म

कुछ दिन पहले मीनाक्षी लेखी ने कहा था कि पहलवानों के धरने का राजनीतिकरण हो रहा है. उनका कहना था कि जंतर-मंतर पर होने वाला प्रदर्शन राजनीति से प्रेरित है और सरकार महिलाओं के बारे में पूरी संवेदना रखती है. सरकार के रुख से नाराज पहलवान अपने मेडल गंगा में प्रवाहित करने गए थे लेकिन भारतीय किसान यूनियन के नेता नरेश टिकैत ने उन्हें रोक लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement