Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छत पर कॉफी पी रही थी महिला, आसमान से गिरी आफत ने उड़ा दिए होश

Viral News in Hindi: छत पर बैठकर कॉफी पी रही एक महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसके ऊपर आसमान से एक पत्थर जैसी चीज आकर गिरी.

छत पर कॉफी पी रही थी महिला, आसमान से गिरी आफत ने उड़ा दिए होश

Meteorite

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फ्रांस में एक महिला अपने दोस्त के साथ छत पर कॉफी पी रही थी. अचानक आसमान से एक ऐसी चीज आकर गिरी जिसने उसके होश उड़ा दिए. पत्थर जैसी चीज ने महिला को चोट तो पहुंचाई ही, यह कहां से आया यह जानकर हर कोई हैरान भी रह गया. लगभग आधे फुट आकार का यह अनोखा पत्थर कोई सामान्य पत्थर नहीं बल्कि आसमान से गिरा उल्कापिंड था. वैसे तो उल्कापिंड अक्सर पृथ्वी पर गिरते रहते हैं लेकिन इस तरह से इंसानों के बिल्कुल पास आकर गिरे इस उल्कापिंड से हर कोई हैरान रह गया है. गनीमत यह थी कि यह उल्कापिंड आकार में छोटा था और महिला के सिर पर नहीं गिरा.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 6 जुलाई की है. महिला अपने घर की छत पर बैठकर कॉफी पी रही थीं. अचानक पत्थर जैसी एक चीज आसमान से गिरी और उनकी पसलियों को चोट भी लगी. उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें बगल की छत से किसी चीज के आने की आवाज सुनाई दी. अचानक उन्हें झटका लगा और पत्थर जैसी चीज उनकी पसलियों से टकरा गई. पहले उन्हें लगा कि कोई जानवर या चमगादड़ है.

यह भी पढ़ें- सड़क पर चलते हुए महिला अचानक बनी मूर्ति, देखें हैरान करने वाला वीडियो

जियोलॉजिस्ट ने बताई इस पत्थर की हकीकत
उन्होंने बताया कि एक बार को उन्हें लगा कि यह कोई पत्थर या किसी टाइल्स का टुकड़ा है लेकिन इसमें ऐसा कोई रंग नहीं था. उस पत्थर को लेकर वह कुछ जानकारों के पास गईं. उन लोगों ने भी कहा कि इस पत्थर में सीमेंट नहीं है और यह उल्कापिंड जैसा लगता है. फिर वह इस पत्थर को लेकर एक जियोलॉजिस्ट के पास गईं. इस जियोलॉजिस्ट ने कंफर्म कर दिया कि यह पत्थर जैसी चीज पृथ्वी की नहीं है बल्कि यह एक उल्कापिंड का टुकड़ा है.

यह भी पढ़ें- सावन में प्रेमिका को पहननी चूड़ी, राम में पहुंचा प्रेमी और घरवाले जाग गए फिर...

इस उल्कापिंड में सिलिका और आयरन का मिक्स था. हालांकि, यह दुर्लभ नहीं है क्योंकि उल्कापिंड तो गिरते ही रहते हैं. हालांकि, इस घटना से हर कोई हैरान इस वजह से है कि यह सीधे महिला के पास आकर गिरा और इंसानों के सीधे संपर्क में आया. बता दें कि पृथ्वी पर हर दिन लगभग 50 टन उल्का पिंड पृथ्वी पर गिरते रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement