Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चट्ठान पर बैठे बंदर को मुर्गा कर रहा था तंग, थप्पड़ खाने के बाद हुआ पैदल

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बंदर और मुर्गे की लड़ाई हो रही है. लोग इस फनी वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

चट्ठान पर बैठे बंदर को मुर्गा कर रहा था तंग, थप्पड़ खाने के बाद हुआ पैदल

Monkey Viral Video : बंदर का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब, फनी कंटेंट और वीडियो की भरमार है. इनमें से कई वीडियो में जानवरों की अजीब-अजीब एक्टिविटी भी होती है. एक बेहद फनी वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें मुर्गा और बंदर की लड़ाई नजर आ रही है. इस बात को सुनने के बाद आप जरूर हैरान होंगे कि आखिरी लड़ाई तो बरबरी की होनी चाहिए! लेकिन मुर्गा भले ही बंदर से ताकत में कम हो लेकिन वह हार मानने वालों में से नहीं था. वीडियो में नजर आ रहा है कि मुर्गा, बंदर को तंग कर रहा है और से बार-बार चोंच मार रहा है.

क्लिप को इंस्टाग्राम पर 'animalsinthenaturetoday' नाम के पेज की तरफ से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 80 हजार बार देखा जा चुका है. इसमें एक बंदर और मुर्गे को एक भगवान की मूर्ति के पास लड़ते हुए दिखाया गया है. संभवत: यह भारत का वीडियो होगा. मुर्गा बंदर की ओर आता है जो शांति से एक चट्टान के किनारे पर बैठा है और प्रकृति की सुंदरता को निहारता है.

ये भी पढ़ें - Viral Video: बारिश देखते ही रोमांटिक मूड में आने वाले सावधान, सड़क पर धोखे कर रहे हैं इंतजार

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - हेमा मालिनी का कट गया पत्ता? क्या मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? जानिए क्या है सच्चाई

अचानक, मुर्गा अपनी चोंच से बंदर पर हमला करना शुरू कर देता है. और उसे चट्टान से धकेलने की कोशिश करता है. लेकिन, बंदर वापस लड़ता है और मुर्गे को थप्पड़ रसीद कर देता है. उन्होंने एक-दूसरे को कई बार मारा और लड़ाई जारी रखी. मगर आखिर में बंदर के सामने हार कर मुर्गा चला जाता है. इस वीडियो को मजेदार थप्पड़ की आवाजों के साथ ओवरलैप किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement