Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

18 साल छोटे लड़के को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, छोड़ दिया पति का घर

कम उम्र के लड़के से प्यार होने के बाद महिला ने अपने पति का घर छोड़ दिया. वह पति के लिए एक चिठ्ठी भी छोड़ गई थी. जानिए चिट्ठी में क्या लिखा है.

18 साल छोटे लड़के को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, छोड़ दिया पति का घर

Marriage Trending News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार आपने सुना होगा की प्यार करने की उम्र नहीं होती. 53 साल की एक महिला को अपने से 18 साल के कम उम्र के लड़के से प्यार हो गया. जिसके खातिर ऐन जॉनसन ने अपनी 24 साल की शादी खत्म कर दी. घर छोड़कर जाते वक्त महिला ने पति के लिए चिट्ठी छोड़ दी थी. जिसमें उन्होंने कई तरह की बातें लिखी थी. अपने से कम उम्र के लड़के पर दिल हार बैठी महिला ने कहा कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. 

मिरर यूके में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐन जॉनसन अपने पति के साथ लंबे समय से रह रही थी. उन्हें लगने लगा था कि वह खुश नहीं हैं. इस बीच ऑनलाइन ऐप के जरिए उनकी मुलाकात 35 साल की पॉल जॉनसन से हुई. जिसके बाद उन्हें अपने रिश्ते में और दिक्कतें आने लगी. ऐसे में वह पॉल के गंभीर होती गई और उनसे दोस्ती कर ली. कुछ मुलाकात के बाद वह पॉल को दिल दे बैठीं.

यह भी पढ़ें:  अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी दुल्हन तो बीच में रोक दी शादी, जानिए फिर क्या हुआ

पति के लिए चिट्ठी छोड़ गईं थीं ऐन जॉनसन 

ऐन जॉनसन ने बताया कि पॉल से प्यार होने के बाद उन्होंने घर छोड़ दिया था. जब उनके पति दफ्तर गए हुए थे तो वह घर से निकल आई थी. उस वक्त वह पति के लिए एक चिट्ठी भी छोड़ आई थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि हम लंबे समय से खुश नहीं हैं. मुझे माफ कर देना. मैं तुम्हें छोड़ रही हूं. ऐन जॉनसन ने कहा कि पॉल जॉनसन से मुलाकात करने पर उन्हें बहुत अच्छा लगने लगा था. ऐसे में उन्होंने अपने पति को छोड़ देने का फैसला ले लिया था.

यह भी पढ़ें:  राफ्टिंग के दौरान बीच गंगा में हो गई मारपीट, एक-दूसरे पर चप्पू चलाने लगे लोग

दोनों बेटों को छोड़ पॉल जॉनसन से महिला ने कर ली सगाई

पति और अपने दोनों बेटों को छोड़कर ऐन जॉनसन ने पॉल जॉनसन से शादी कर ली. उन्होंने बताया कि सगाई के फंक्शन में उनके बेटे और रिश्तेदार शामिल नहीं हुए. हालांकि कुछ दिनों बाद उनके बड़े बेटे ने एक पब में मुलाकात के दौरान उन्हें बधाई दी थी. जबकि 28 साल के छोटे बेटे ने कभी उन्हें फोन तक भी नहीं किया.  उन्होंने कहा कि इससे पहले वह कभी इतनी खुश नहीं थी. पॉल के साथ वह बहुत अच्छा जीवन बिता रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement