Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 साल के बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई 7 बच्चों की मां, पति ने थाने में लगाई ऐसी गुहार

इस मामले में पति ने थाने में शिकायत दर्ज की है. पति का कहना है कि पिछले 3 महीने से उसकी पत्नी का पता नहीं चल पा रहा है. आइए हम आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला कहां का है...

20 साल के बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई 7 बच्चों की मां, पति ने थाने में लगाई ऐसी गुहार

Love story Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सात बच्चों की मां अपने 20 साल के बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. महिला के घर से भाग जाने के बाद पति ने थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है. पति ने बताया है कि उसकी पत्नी जिसके साथ फरार हुई है, वह उसका दोस्त है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला भरतपुर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र का है. जहां पीड़ित पति पीतम ने थाने में अपनी पत्नी को लेकर न्याय की गुहार लगाई है. पीतम ने बताया कि वह अपने साथ बच्चे और पत्नी सुनीता के साथ भरतपुर के गांव में किराए के मकान पर रहता है. उसने कहा कि उसकी पत्नी उसके साथ मजदूरी करने वाले महेश के साथ फरार हो गई है.

यह भी पढ़ें- केबल पर लटककर स्टंट करने लगा ऊंट? हैरान कर देगा यह वीडियो

पति के दोस्त के साथ चल रहा था महिला का प्रेम प्रसंग

पीड़ित पति ने थाने में बताया कि उसकी पत्नी और उसके दोस्त का लंबे समय से प्रेम -प्रसंग चल रहा था. जिसकी वजह से उसकी पत्नी उसे और बच्चों को छोड़कर महेश के साथ फरार हो गई.  पीड़ित ने कहा कि करीब 2 महीने पहले उसकी पत्नी फरार हुई थी, अभी तक उसका पता नहीं चला है. पति ने गुहार लगाई कि उसकी पत्नी को जल्द से जल्द ढूंढा जाए. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल, नागिन डांस जैसे स्टंट करने लगा लड़का

बच्चों के पालन-पोषण में हो रही है दिक्कत

पीतम का कहना है की पत्नी के चले जाने की वजह से बच्चों का पालन - पोषण करना बहुत मुश्किल हो रहा है. पीतम के 6 बच्चों में से 6 बेटियां और एक बेटा है, बेटा भी केवल 6 महीने का ही है. अभी वह मजदूरी करके अपने बच्चों की देखभाल कर रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस तरह की घटनाएं अक्सर ही सामने आती रहती हैं. इससे पहले भी कई बार इस तरह के प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement