Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'लापता' लड़के का 8 साल बाद चला पता, मां ने ही बेटे को बनाया था हवस का शिकार

लड़के ने बताया कि उसकी मां उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी. 8 साल तक परेशान होने के बाद लड़के ने कहा कि अब वह नई जिंदगी

'लापता' लड़के का 8 साल बाद चला पता, मां ने ही बेटे को बनाया था हवस का शिकार

Mother son sexually abused News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने कई बार सुना होगा कि बच्चे अपनी मां के पास सबसे सुरक्षित महसूस करते हैं. उन्हें लगता है कि अगर उनके इर्द-गिर्द मां है तो उनका कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता. अमेरिका से मां और बेटे से जुड़ी एक ऐसी खबर आई है, जिसे पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आइए जानते हैं कि मां ने अपने बेटे के साथ ऐसा क्या किया है.

रूडी फ़रियास नाम का एक लड़का गायब हो गया था. लड़की की मां ने 2015 में पूर्वोत्तर ह्यूस्टन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरा बेटा कुत्ता डलवाने गया था और वह वापस नहीं आया. कुछ दिनों बाद महिला के दोनों कुत्ते तो मिल गए थे लेकिन लड़के का कुछ पता नहीं चला. पुलिस मामले में छानबीन करती रही लेकिन लड़की के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के बाहुबली बने शरद पवार, अजित बने कटप्पा, कैसे सुधारेंगे 'गद्दार' वाला टैग?  

मां के पास ही रह रहा था लड़का

एक सामाजिक कार्यकर्ता क्वानेल एक्स ने मामले की पोल खोली. उन्होंने दावा किया कि लड़के ने बताया है कि जब वह 17 साल का था, तभी उसकी मां ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी लेकिन वह कहीं नहीं गया था. अपनी हवस मिटाने के लिए वह अपने बेटे के साथ ही शारीरिक संबंध बनाती रही. उनका बेटा 25 साल का हो चुका है.

इसे भी पढ़ें- 'मैं ही हूं पार्टी अध्यक्ष, बागियों को चुकानी होगी कीमत', अजित गुट को शरद पवार की ललकार

जीवन नहीं जीना चाहता लड़का

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के ने कहा कि वह अपनी मां द्वारा यौन शोषण किए जाने से बहुत परेशान है. वह अपनी जिंदगी जीना चाहता है. शादी के लिए बता दें कि पुलिस में चर्च के बाहर रूडी को देखा. उनका कहना है कि वह व्यक्ति केवल 1 दिन के लिए गायब हुआ था लेकिन उसने और उसकी मां ने झूठे नामों का इस्तेमाल करके 8 साल तक की चाल को बनाए रखा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement