Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mount Abu Viral News: दुकान में घुस भालू ने फ्रीजर से दूध निकाल गटागट पीया, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना   

Bear Drink Milk: माउंट आबू में एक दुकान के सीसीटीवी फुटेज में भालू के फ्रीजर से दूध निकालकर पीने की घटना कैद हुई है. यह वीडियो सामने आने के बाद हर कोई हैरान है क्योंकि भालू बहुत आराम से दुकान में घुसता है और खुद ही फ्रीजर भी खोल लेता है. 

Mount Abu Viral News: दुकान में घुस भालू ने फ्रीजर से दूध निकाल गटागट पीया, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना   

Bear Drink Milk Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: माउंट आबू में पिछले कुछ वक्त में जंगल से जानवरों के शहरी इलाके में आने की कई घटनाएं हुई हैं. ऐसी ही एक घटना फिर से हुई है. इस बार एक भालू दुकान में घुस गया और फ्रीजर खोल लिया. इसके बाद उसने फ्रीजर में रखा दूध निकालकर गटागट पी लिया. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ वक्त से इलाके में कई बार जंगली जानवर दिख रहे हैं. खाने-पीने की तलाश में ये जानवर शहरी और रिहायशी इलाकों में पहुंच जा रहे हैं और दुकानों या कई बार तो कूड़े में से चीजें खाते देखे गए हैं. प्रशासन को भी इस बारे में सूचना दी गई है और लगातार जंगली जानवरों के शहरी इलाके में आमद की वजह से शहरवासियों में भय का भी माहौल है. देर रात तो अक्सर ही भालू और दूसरे जानवरों को सड़कों पर देखा गया है. 

भालू के दूध पीने का वीडियो सामने आया 
भालू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ऐसा लग रहा है कि शायद वह खाने की तलाश में ही निकला था. शायद भालू को पूरी जानकारी थी कि दुकान में खाने-पीने का सामान कहां मिल सकता है क्योंकि इधर-उधर देखने के बाद वह फ्रीजर खोलता है और उसमें से दूध निकालकर पी लेता है. इस दौरान दुकान में रखे दूध के पैकेटों को भी गिरा देता है. भालू के दूध पीने की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

यह भी पढ़ें: यहां जीभ से चाटकर महिलाओं की सैंडल साफ करते हैं पुरुष, गुलाम जैसी है जिंदगी

इस घटना में जानवर ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है लेकिन शहर में लगातार जंगली जानवरों की आमद की वजह से लोगों में डर का माहौल है. कई बार जंगली जानवर छोटे दुकानों और माल को नुकसान भी पहुंचा रहे हैं. इस वजह से स्थानीय निवासियों ने शिकायत भी दर्ज कराई है. कुछ दिन पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें लोग भालुओं को भगाते दिख रहे थे. दुकानदारों ने अपने माल और गोदाम की रखवाली के लिए अब रात-रात भर जागना भी शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: उबर ड्राइवर बनकर आया हथियारबंद किडनैपर, हेल्प नोट ने बचाई महिला की जान

माउंट आबू के आसपास हैं काफी जगंल 
माउंट आबू राजस्थान का लोकप्रिय पर्यटन स्थल है और यहां बड़ी संख्या में सैलानी आते हैं. यहां आसपास काफी जंगल हैं. पिछले कुछ वक्त में जंगली जानवरों के खाने-पीने के लिए पर्याप्त साधन जंगल में नहीं मिल रहे हैं. जंगलों का सूखना और कटाई भी इसकी एक वजह है. खाने-पीने की तलाश में बड़ी संख्या में जंगली जानवर रिहायशी इलाकों की ओर उतरने लगे हैं. कचड़े में खाने-पीने की चीजें ढूंढ़ते भालुओं की तस्वीरें भी दिखी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement