Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra College Viral Video: टीचर का रैंप वॉक हुआ Viral, देंखें Video

मुंबई के नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में एक टीचर ने रैंप वॉक किया. अपने आत्मविश्वास और अदाओं से इन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. टीचर ने काली ड्रेस पहनकर रैंप वॉक किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Maharashtra College Viral Video: टीचर का रैंप वॉक हुआ Viral, देंखें Video

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Maharashtra College Viral Video: मुंबई के नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (Narsee Monjee Institute of Management Studies) (NMIMS) में हाल ही में एक कल्चरल फेस्टिवल (Cultural Festival) हुआ था. इस दौरान एक टीचर का रैंप वॉक (Ramp Walk) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Social Media Viral) हो रहा है. टीचर ने काली ड्रेस पहनकर रैंप वॉक किया. उनकी अदाओं और आत्मविश्वास (Self Confidence) ने सबका ध्यान खींच लिया है.

स्टूडेंट्स का जबरदस्त रिएक्शन
टीचर ने जैसे ही रैंप पर कदम रखा, स्टूडेंट्स ने जोरदार तालियों और सीटी से उनका स्वागत किया. टीचर के वॉक से स्टूडेंट्स इतने प्रभावित (Impress) हुए कि एक स्टूडेंट मजाक में स्टेज पर ही बेहोश होने की एक्टिंग करने लगा.

सोशल मीडिया पर मचाई धूम
इस वीडियो ने लोगों को शाहरुख खान की फिल्म “मोहब्बतें” का गाना “आंखें खुली हो या हो बंद” याद दिला दिया. इसमें भी कॉलेज के डांस के दौरान एक टीचर स्टूडेंट्स के साथ डांस करती हैं. अब तक इस वीडियो को 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 1.4 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है.


ये भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव के नतीजों के बीच छाई 'गोहाना की जलेबी', लोग बोले- स्वाद चखा दे...


यूजर्स के मजेदार रिएक्शन
वीडियो पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन भी आए हैं. एक ने लिखा, 'हमें ऐसे टीचर क्यों नहीं मिलते?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैडम ने तो पूरा शो ही लूट लिया.' एक ने तो ये तक मजाक में कहा, 'ऐसे स्कूल में हमें भी एडमिशन चाहिए.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement