Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nepal Plane Crash: नेपाल प्लेन क्रैश के बाद वायरल हुआ वीडियो, हादसे से ठीक पहले का होने का दावा

Nepal Plane Crash Video: नेपाल में येति एयरलाइंस का एक हवाई जहाज एयरपोर्ट के पास हादसे का शिकार हो गया है. इसमें कुल 72 लोग सवार थे.

Nepal Plane Crash: नेपाल प्लेन क्रैश के बाद वायरल हुआ वीडियो, हादसे से ठीक पहले का होने का दावा

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेपाल के पोखरा एयरपोर्ट पर येति एयरलाइंस का एक प्लेन हादसे का शिकार हो गया है. इस प्लेन में कुल 68 यात्री और 4 क्रू मेंबर सवार थे. आशंका जताई जा रही है कि प्लेन में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी है. अभी तक एक दर्जन से ज्यादा लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है. इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो नेपाल में हुए प्लेन क्रैश से ठीक पहले का है. हालांकि, अभी इस वीडियो की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हवाई जहाज सामने से आता है और वह लगातार नीचे होता जाता है. अचानक वह प्लेन अपने बाईं ओर झुक जाता है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है मानो पायलट ने प्लेन पर कंट्रोल खो दिया हो. वीडियो के आखिर में जोरदार आवाज आती है. इसी के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि यह वही प्लेन है जो पहले नियंत्रण से बाहर हुआ, फिर हादसे का शिकार हो गया. डीएनए हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें- Breaking: नेपाल में क्रैश हुआ येति एयरलाइंस का प्लेन, 72 लोग थे सवार, अब तक 8 की मौत

 

काठमांडू से पोखरा जा रहा था विमान
आपको बता दें कि नेपाल के सिविल एविएशन अधिकारियों ने बताया है कि नेपाल के काठमांडू से 10 बजकर 33 मिनट पर उड़ा यह विमान लैंडिंग से ठीक पहले हादसे का शिकार हो गया. लोगों को बचाने की कोशिशें जारी हैं. हालांकि, सामने आई तस्वीरों और वीडियो के आधार पर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसे में किसी का भी बचना मुश्किल है.

अधिकारियों ने बताया है कि 72 सीटों वाले इस हवाई जहाज में कुल 68 यात्री और 4 क्रू मेंबर सवार थे. लोगों को बचाने के लिए फायर ब्रिगेड, पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर मौजूद हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement