Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेड पर चलने की कोशिश करने लगी 3 दिन की बच्ची, वीडियो देख लोग बोले- कलयुग है

Viral Video: बच्ची की मां ने बताया कि उनकी बेटी डेढ़ महीने में ही बोलने की कोशिश भी करने लगी थी. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग भी कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.

बेड पर चलने की कोशिश करने लगी 3 दिन की बच्ची, वीडियो देख लोग बोले-  कलयुग है

Newborn Girl Walk and talk video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  बच्चे जब चलना शुरू करते हैं तब उनके माता-पिता बेहद खुश होते हैं. आमतौर पर बच्चे अपने पहले जन्मदिन के समय चलना शुरू कर देते हैं. कहा जाए तो बच्चे 8 महीने से लेकर 18 महीने के समय के बीच सही से चलना सीख जाते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा. जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में 3 दिन की बच्ची बेड पर चलने की कोशिश कर रही.

सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा है यह वीडियो अमेरिका का है. जहां सामंथा मिटशेल नाम की एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया. कैनेडी न्यूज से बातचीत में महिला ने बताया कि उनकी बेटी जन्म के बाद ही बेड पर रेंगने और सिर उठाकर चलने की कोशिश करने लगी. ऐसा देखकर मैं बिल्कुल हैरान रह गई थी.

यह भी पढ़ें- ओडिशा हादसे के बाद 'कवच' पर उठे सवाल, जानिए एक्सीडेंट रोकने के लिए क्या था रेलवे का दावा

बेटी को रेंगता देख हैरान हो गई मां

सामंथा मिटशेल ने कहा कि बेटी की ऐसी हरकत देखकर वह हैरान हो गई.  उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि इसका वीडियो बना लो, वरना हमारी बात पर कोई यकीन नहीं करेगा. मैं और मेरी मां ने जल्द ही बेटी के देखने का वीडियो बना लिया. मुझे इस बात का एहसास था कि अगर ऐसी बात मैं अपने मंगेतर को भी बताऊंगी तो वह विश्वास नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें- बिहार में हुआ था देश का सबसे बड़ा ट्रेन हादसा, नदी में गिरने से 800 यात्रियों की हुई थी मौत

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सामंथा मिटशेल की बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेड पर ही चलने और रहने की कोशिश कर रही है. बीच-बीच में सिर उठाकर बाहर भी देखने की कोशिश करती है. हालांकि बेटी की मां ने बताया कि यह वीडियो पुराना है. अब उनकी बेटी 3 महीने की हो गई है. हैरान करने वाली बात यह है कि उनकी बेटी थोड़ा सा भी सपोर्ट देने पर खड़ी हो जाती है. 

बोलने की कोशिश करने लगी डेढ़ महीने की बेटी

मां ने कहा कि इतना ही नहीं मैं उस वक्त बेहद हैरान रह गई जब मेरी डेढ़ महीने की बेटी बोलने की कोशिश करने लगी. वह मेरी नकल करती है. जब मैं उसी से आई लव यू कहती हूं तो वहां उसे दोहराने का प्रयास करती है. बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो को देखकर कहा कि यह कलयुग है. इसमें कुछ भी संभव है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement