Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: पालतू बिल्ली के खोने पर शहर में पोस्टर लगवा दिए, इनाम रखा 1 लाख रुपये 

Couple Announce 1 Lakh For Cat: आम तौर पर लोग अपने पालतू जानवर से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर तो उन्हें अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं. नोएडा में एक कपल ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

Latest News
Noida News: पालतू बिल्ली के खोने पर शहर में पोस्टर लगवा दिए, इनाम रखा 1 लाख रुपये 

Missing Cat Poster

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपने पालतू जानवर के लिए पेट ओनर्स अक्सर कभी कभी कुछ ऐसा कर देते हैं कि उसकी खूब चर्चा होती है. ऐसा ही कुछ नोएडा के एक दंपती ने अपनी पालतू बिल्ली (मेल कैट) के लिए किया है. दरअसल कपल की बिल्ली कहीं खो गई है जिसे उन्होंने आसपास खूब ढूंढा लेकिन नहीं मिली तो उन्होंने ऐसा कदम उठाया है. दंपती ने शहर में जगह-जगह पर अपनी बिल्ली के लिए पोस्टर लगाए हैं और ढूंढ़कर लाने वाले को इनाम में एक लाख रुपये देने का भी ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर इस लापता बिल्ली को ढूंढ़ने के लिए लगाए पोस्टर और इनाम की खूब चर्चा हो रही है. लापता बिल्ली का नाम चीकू है और उसकी पहचान के तौर पर बताया गया है कि उसके शरीर का रंग जिंजर यानी अदरक जैसा है. 

सोशल मीडिया पर यह लापता पोस्टर खूब वायरल हो रहा है और लोग अपने अंदाज में इस पर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि दंपती अपनी बिल्ली से बहुत अटैच हैं और जल्दी ही उनकी मुलाकात हो जाए. दूसरी ओर कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इसे प्रचार का एक तरीका बता रहे हैं. हालांकि, पोस्टर के साथ फोन नंबर भी दिया गया है और कहा गया है कि चीकू को ढूंढ़कर लाने वाले को इनाम में एक लाख रुपये बिल्कुल नकद दिए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें:  ढ़ोल-नगाड़ा नहीं हेडफोन लगाकर दुल्हन लेने पहुंचे बाराती, देखें मजेदार वीडियो

15 दिनों से लापता है कपल की लाडली चीकू 
पोस्टर में दी गई जानकारी के मुताबिक, कपल की लाडली बिल्ली चीकू 15 दिनों से लापता है और वह उसकी तलाश कर रहे हैं. बिल्ली के शरीर का रंग जिंजर यानी की अदरक के जैसा या भूरे रंग का है और उम्र डेढ़ साल है.  इसके अलावा, पोस्टर में पहचान भी बताई गई है कि चीकू के गर्दन के पास सफेद बाल हैं. पोस्टर के साथ अपना मोबाइल नंबर भी दिया है. फिलहाल तो ऐसा ही लग रहा है कि यह दंपती अपने पेट के लिए काफी परेशान है और उसे किसी भी हाल में वापस पाना चाहता है.

पेट ओनर्स का हो जाता है जानवरों से गहरा अटैचमेंट 
दरअसल जब कोई शख्स घर में पेट रखता है तो उनका उसके साथ परिवार के सदस्य की तरह अटैचमेंट हो जाता है. कई बार तो ऐसा भी देखने में मिलता है कि अगर पेट ओनर बीमार हो जाए तो उनके पालतू जानवर भी अनमने से हो जाते हैं. शायद इसलिए ही कहा जाता है कि प्यार की कोई भाषा नहीं होती है और यही जानवरों और इंसानों को जोड़ने वाली कड़ी है.

यह भी पढ़ें: Indians Using Dating Apps: डेटिंग ऐप इस्तेमाल करने में अव्वल हैं भारतीय

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement