Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बैंड न बाजा, घोड़ी न गाड़ी, 28 किमी पैदल चलकर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

Viral News: दूल्हे के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि वाहन चालकों की हड़ताल की वजह से कोई परिवहन का साधन उपलब्ध नहीं हो सका.

बैंड न बाजा, घोड़ी न गाड़ी, 28 किमी पैदल चलकर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ओडिशा में वाहन चालकों की हड़ताल की वजह से रायगढ़ा जिले में एक दूल्हे को बारात लेकर विवाह के लिए करीब 28 किलोमीटर पैदल चलकर दुल्हन के गांव जाना पड़ा. दुल्हा पक्ष हड़ताल की वजह से वाहन की व्यवस्था नहीं कर सका और ना ही वो दूल्हा के लिए कोई घोड़ी की व्यवस्था कर पाए. दुल्हा बैगर बैंड बाजा के पूरी रात पैदल चलकर शादी के मंडप में पहुंचे. 

जानकारी के मुताबिक, दूल्हा और परिवार के सदस्य गुरुवार को कल्याणसिंहपुर ब्लॉक के सुनाखांडी पंचायत से रवाना हुए और पूरी रात चलकर दिबालापाडु पहुंचे जहां पर शुक्रवार को विवाह संपन्न हुआ. दूल्हे और कुछ महिलाओं सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रात को पैदल चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दूल्हे के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि वाहन चालकों की हड़ताल की वजह से कोई परिवहन का साधन उपलब्ध नहीं हो सका. हम पूरी रात पैदल चलकर गांव पहुंचे. हमारे पास कोई विकल्प नहीं था.’ 

Hotel की छत पर उतार दिया प्लेन, फिर तुरंत किया टेक ऑफ, देखें हैरान करने वाला वीडियो

दुल्हन के घर रुका दूल्हे का परिवार
दूल्हा और दुल्हन दोनों शुक्रवार की सुबह परिणय सूत्र में बंध गए लेकिन दूल्हे का परिवार दुल्हन के घर में ही रुका है और वापसी के लिए हड़ताल खत्म होने का इंतजार कर रहा है. गौरतलब है कि बीमा, पेंशन और कल्याण बोर्ड गठित करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर चालकों का एकता महासंघ बुधवार को अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चला गया.

ये भी पढ़ें- राजस्थानी शकीरा ने काली साड़ी में लगाए ऐसे हॉट ठुमके, सोशल मीडिया पर मच गया धमाल, देखें Video

वाहन चालकों की हड़ताल भी खत्म
इस बीच राज्य सरकार द्वारा चालकों की मांग पर विचार करने का आश्वासन दिए जाने के बाद कमर्शियल वाहनों के चालकों ने शुक्रवार को अपनी हड़ताल 90 दिनों के लिए स्थगित कर दी. राज्य के मुख्य सचिव पी के जेना और पुलिस महानिदेशक एस के बंसक की हड़ताल वापस लेने की अपील के कुछ घंटों के बाद चालकों के एकता महासंघ ने काम पर लौटने की घोषणा की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement