Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रेस्टोरेंट में काम करने वाले बुजुर्ग को मिला सरप्राइज तो फूट फूटकर रोया, देखें इमोशनल Video

Viral Video: 64 साल के बुजुर्ग का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देख के लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं.

रेस्टोरेंट में काम करने वाले बुजुर्ग को मिला सरप्राइज तो फूट फूटकर रोया, देखें इमोशनल Video
emotional video viral social Media hindi 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल  होते हैं. कुछ वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रूकती है और कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो आंखों में आंसू ला देता हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रेस्टोरेंट में काम करने वाले बुजुर्ग सरप्राइज मिलने पर फूट - फूटकर रोने लगते हैं. आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बुजुर्ग रेस्टोरेंट से काम करते हैं. उनका नाम लियो है. उनका 64 वां जन्मदिन था. काफी साल से अपना जन्मदिन नहीं मना रहे लियो को रेस्टोरेंट के एक स्टाफ ने सरप्राइज देने का फैसला लिया. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब रेस्टोरेंट की एक स्टाफ लियो के लिए केक लेकर पहुंचती है तो वह रोने लगते हैं. 

यह भी पढ़ें- PM मोदी को पहले ही पता था कि 2023 में आएगा अविश्वास प्रस्ताव?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बुजुर्ग का वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग बहुत ज्यादा रो रहे हैं. वहां अपने हाथों से अपने आंसुओं को पोछने लगते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने जमकर अपना प्यार बरसाया. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

 

वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा गया कि लियो अपने जन्मदिन के लिए केक पाकर बहुत खुश थे. जिंदगी में ऐसे ही कुछ छोटी-छोटी चीजें होती हैं, जो आपके जीवन को स्पेशल बनाती हैं. वायरल वीडियो पर कुछ लोगों ने लिखा कि मैं भी उन्हें कुछ देना चाहता हूं तो वही एक यूजर ने लिखा कि मैं उन्हें कार्ड भेजना पसंद करूंगा. हमें ऐसे लोगों के लिए कुछ तो करना चाहिए, जिन्हें लोग भुला देते हैं. कुछ लोगों ने रेस्टोरेंट के उस स्टाफ की खूब तारीख की है, जिसने बुजुर्ग व्यक्ति को सरप्राइज दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement