Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तानियों संग हो गया मजाक, फहराना चाहते थे अपना झंडा, देखें वीडियो

Burj Khalifa: वायरल एक वीडियो में दिख रहा है पाकिस्तान के लोग बुर्ज खलिफा पर अपने देश के झंडे को देखने से वंचित ही रह गए और उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा.

बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तानियों संग हो गया मजाक, फहराना चाहते थे अपना झंडा, देखें वीडियो

pakistan Flag

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुबई की बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत का तगमा हासिल है. इसकी चोटी पर अपना झंडा फहराने के लिए पाकिस्तान को बेइज्जती का सामना करना पड़ा. दरअसल, 14 अगस्त को पाकिस्तान अपनी आजादी का जश्न मना रहा है. इस मौके पर पाकिस्तान बुर्ज खलीफा पर अपना झंडा फहराना चाहता था, लेकिन दुबई प्रशासन ने इसके लिए साफ इनकार कर दिया. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें लोग पाकिस्तान के नाम पर तरह-तरह का मजाक बना रहे हैं.

 दिलचस्‍प बात है कि सैंकड़ों पाकिस्‍तानियों की मौजूदगी में दुबई प्रशासन ने बुर्ज खलीफा पर झंडा फहराने से मना कर दिया. इस इंटरनेशल फजीहत से पाकिस्तानियों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने बुर्ज खलीफा के सामने अपने मुल्क के प्रति समर्थन दिखाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सैंकड़ों पाकिस्तानी नजर आ रहे हैं.

बुर्ज खलीफा झंडा फहराने का कर रहे थे इंतजार
14 अगस्त को पाकिस्तानी लोग बुर्ज खलीफा पर अपने देश का झंडा देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन उनकी सारी उम्मीदों पर दुबई प्रशासन ने पानी फेर दिया. दुबई से इस घटना का जो वीडियो ट्विटर पर आया है. जिसमें रविवार आधी रात सैकड़ों पाकिस्तानी इमारत के पास नजर आ रहे हैं. यह सभी लोग आधी रात को बुर्ज खलीफा के पास अपने देश का झंडा लगने का इंतजार कर रहे थे.

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">World record Prank ho gaya DUBAI meh !!!<a href="https://twitter.com/hashtag/PakistanIndependanceDay?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#PakistanIndependanceDay</a> <a href="https://t.co/SiX1rysrTI">pic.twitter.com/SiX1rysrTI</a></p>&mdash; Megh Updates 🚨™ (@MeghUpdates) <a href="https://twitter.com/MeghUpdates/status/1690977608719339521?ref_src=twsrc%5Etfw">August 14, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इस वीडियो को  @MeghUpdates ट्विटर नाम की यूजर ने 14 अगस्त को पोस्ट किया है. जिसको लेकर लोग तरह-तरह का मजाक बना रहे हैं. इसे अब तक  2 लाख से अधिक व्यूज और सात हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement