Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पराठे और पकोड़े को English में क्या कहते हैं, नहीं पता तो इन बच्चों से सीखिए, मजा ही आ जाएगा

Cute Paratha Video: दो छोटी लड़कियों ने सिर्फ़ 29 सेकेंड का वीडियो बनाकर बताया है कि पराठे और पकोड़े को अंग्रेजी में क्या कहते हैं.

पराठे और पकोड़े को English में क्या कहते हैं, नहीं पता तो इन बच्चों से सीखिए, मजा ही आ जाएगा

Paratha in English

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजकल बच्चों के वीडियो खूब वायरल होते हैं. मोबाइल में वीडियो देख-देखकर छोटे बच्चे भी वीडियो बनाना सीख गए हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो छोटे बच्चे अंग्रेजी सीख रहे हैं. इन बच्चों ने सिखाया है कि पराठे और पकोड़े को अंग्रेजी में क्या कहते हैं. क्या आपको भी नहीं पता है? फिर तो वीडियो देखना बनता है और यह जानना भी बनता है कि आखिर इन स्वादिष्ट और मजेदार चीजों को कहते हैं. वीडियो में एक छोटी बच्ची अपने छोटी सी क्यूट बहन को अच्छे से समझा रही है और बता रही है कि अंग्रेजी सीखो.

वीडियो में लड़की अपनी बहन से पूछती है, "अच्छा बताओ कि पराठे को इंग्लिश में क्या कहते हैं?" इस पर उसकी बहन का जवाब आता है कि मुझे नहीं पता. फिर बड़ी बहन कहती है कि तुम आखिर इंग्लिश कब सीखती है. इसके बाद वह बताती है कि पराठे को इंग्लिश में क्या कहते हैं. वह पराठे को अंग्रेजी में बोलकर भी दिखाती है. फिर उसकी बहन भी दोहराती है.

यह भी पढ़ें- स्कूल में बच्चों के सामने ही भिड़ गईं टीचर्स, बाल पकड़कर बोल दिया हमला, वायरल हुआ वीडियो

बच्चों ने बता दी पकोड़े की अंग्रेजी
अगला सवाल भी है. अगली बार वह अपनी बहन से पूछती है कि अच्छा ये बताओ कि पकोड़े को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? इस पर भी छोटी बहन कहती है कि मुझे नहीं पता. इस बार तो बड़ी बहन गुस्सा हो जाती है और कहती है, "हर चीज में मुझे नहीं पता, मुझे नहीं पता." इस बार वह पकोड़े की भी अंग्रेजी बताती है और अपनी बहन से दोहराने को कहती है.

यह भी पढ़ें-  घर से दूर था एयरपोर्ट तो शख्स ने रची बम से उड़ाने की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो देखकर आप भी समझ ही गए होंगे कि आखिर बच्चे कितने क्यूट होते हैं और अगर उनके हाथ मोबाइल लग जाए तो उनकी ये क्यूट हरकतें वीडियो के रूप में सामने भी आ जाती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement