Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: नाचा-कूदा लेकिन फिर भी नहीं मानी पत्नी, आखिर में उल्टा लटक गया तोता

आप देखेंगे कि एक तोता थोड़ा नाराज सा बैठा है और वहीं दूसरा है कि नाच-नाच कर उसका ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रहा है.

Video: नाचा-कूदा लेकिन फिर भी नहीं मानी पत्नी, आखिर में उल्टा लटक गया तोता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पार्टनर नारज हो जाए तो कई दफा उन्हें मनाने में नानी याद आ जाती है. महंगे तोहफे से लेकर लॉन्ग ड्राइव तक न जाने कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं. अब आपको जानकर हैरानी होगी कि इस तरह के नाटक केवल इंसानों को ही नहीं बल्कि जानवरों को भी करने पड़ते हैं. अब ये वीडियो देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है. तोता बाबू अपनी पार्टनर को मनाने के लिए लाख जतन किए जा रहा है लेकिन मैडम साहिबा हैं कि कुछ सुनने के मूड में ही नहीं हैं.

आप देखेंगे कि एक तोता थोड़ा नाराज सा बैठा है और वहीं दूसरा है कि नाच-नाच कर उसका ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रहा है. वह तोता इधर-उधर उछलता-फुदकता पार्टनर को मनाने की कोशिश करता है लेकिन दूसरी पार्टी मानने को तैयार ही नहीं है. एक बार तोता उसके लिए उल्टा भी लटर जाता है लेकिन दूसरे वाला अपनी जगह से टस से मस नहीं होता है. ऐसा लग रहा है कि नाराजगी जरा तगड़ी वाली है. तभी यह कुछ भी सुनने समझने को राजी नहीं है. यह वीडियो प्रग्ना नाम की एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, रुठी हुई पत्नीओं को मनाने के लिए तो पक्षी जगत में भी प्रॉब्लम है

यह भी पढ़ें: Viral Video: कार स्टंट कर रहे युवकों ने तीन लोगों को कुचला, दर्दनाक हादसा देख कांप जाएंगी रूह

 

यह भी पढ़ें: Viral News:बाल कम होने की वजह से केरल के युवक ने किया सुसाइड 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement