Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reel के चक्कर में हवा में लटकी लड़की, वायरल हो रहा खतरनाक स्टंट का Video

Viral Video: Reels के प्रति लोगों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं हैं. अक्सर लोग इसके लिए कुछ भी अजीबोगरीब करते रहते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें रील बनाने के लिए कुछ लोग एक इमारत पर अपनी जान को जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं.

Latest News
Reel के चक्कर में हवा में लटकी लड़की, वायरल हो र��हा खतरनाक स्टंट का Video

Reel के चक्कर में हवा में लटकी लड़की

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया के दौर में अधिक्तर लोग Reels बनाने को लेकर काफी पागल रहते है. बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े तक सब रील्स बनाना पसंद करते है. अक्सर लोग Reels बनाने के चक्कर में कभी-कभार अपनी जान को भी खतरे में डाल देते हैं. लोग रील्स बनाने के लिए इस कदर दीवाने है कि वह कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है. ऐसी ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें अपनी ताकत को जांचने के लिए और रील बनाने के लिए कुछ युवा एक सुनसान इमारत पर अपनी जान को जोखिम में डालकर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

क्या दिखा वायरल वीडियो?
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक सुनसान इमारत की छत पर रील बनाने के लिए खड़े है. इसके बाद एक लड़की का हाथ पकड़कर इमारत से नीचे लटक जाती है और हवा में लटककर खतरनाक स्टंट करती है. वहां मौजूद तीसरा शख्स उन दोनों का ये स्टंट कैमरे से रिकॉर्ड कर रहा होता है. वीडियो में देख सकते हैं कि अगर ऐसा खतरनाक स्टंट करते वक्त जरा सी भी चूक होती तो लड़की की जान भी जा सकती थी. ये मामला पुणे-बेंगलुरु हाईवे के पास के इलाके का बताया जा रहा है. 

जमकर वायरल हो रहा वीडियो
इस वीडियो को @punekarnews नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही कई यूजर्स इस ही वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि 'मां-बाप 4 झापड़ क्यों नहीं लगाए इनको ..' वहीं, कुछ यूजर्स वीडियो देखने को बाद इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement