Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Police Viral Video: पंजाब पुलिस की स्कॉर्पियो पर बैठ बनाई रील, कमिश्नर ने SHO को कर दिया सस्पेंड

Punjab Police Video: पिछले कुछ वक्त से युवाओं के ही नहीं स्कूल टीचर्स से लेकर पुलिस वालों तक के रील्स और वायरल वीडियो सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक रील चर्चा में है जिसमें महिला पुलिस की गाड़ी की बोनट पर बैठकर रील बना रही है. 

Punjab Police Viral Video: पंजाब पुलिस की स्कॉर्पियो पर बैठ बनाई रील, कमिश्नर ��ने SHO को कर दिया सस्पेंड

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने के लिए इनफ्लूएंसर रोज कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करते हैं. कई बार ये कोशिशें फूहड़ साबित हो जाती हैं तो कभी-कभी जाने-अनजाने में कानूनों का उल्लंघन भी हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक महिला इनफ्लूएंसर के पंजाब पुलिस के वाहन पर रील बनाने के मामले में हुआ है. रील बनाने वाली महिला तो चर्चा में आ गई लेकिन उसे कार की बोनट पर बैठने की इजाजत देने वाले इंस्पेक्टर/एसएचओ को जरूर लेने के देने पड़ गए हैं. दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है क्योंकि सरकारी वाहन को निजी इस्तेमाल के लिए देना कानूनी तौर पर गलत है. फिलहाल इस मामले में रील बनाने वाली महिला की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

पंजाब पुलिस की महिंद्रा स्कॉर्पियो पर रील बनाने के मामले में सीनियर अधिकारी ने एक्शन लिया है. बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अधिकारी इस घटना से नाराज हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर सीधे पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल किए जा रहे थे. वायरल वीडियो में महिला इनफ्लूएंसर गाड़ी की बोनट पर पोज मारती नजर आ रही है. सरकारी वाहन का निजी कामों के लिए इस्तेमाल करना कानून के उल्लंघन के दायरे में माना जाता है. 

यह भी पढ़ें: 'जवान' फिल्म के गाने पर महिला ने मेट्रो में किया तगड़ा डांस, शाहरुख खान के गेटअप में देख हैरान रह गए लोग

जालंधर पुलिस आयुक्त ने घटना के बाद लिया संज्ञान
जालंधर के पुलिस आयुक्त कुलदीप चहल (आईपीएस) ने इस मामले में तत्काल एक्शन लिया है. आधिकारिक पुलिस वाहन का इस्तेमाल रील बनाने के लिए देने वाले इंस्पेक्टर/एसएचओ अशोक शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल  रील में महिला को महिंद्रा स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठे देखा गया था. यह गाड़ी पंजाब पुलिस की है. गाड़ी पर बैठकर महिला एक पंजाबी गाने पर पोज देती नजर आई थीं और इस दौरान अश्लील इशारा भी करती है. 

यह भी पढ़ें: BJP सांसद ने महिला विधायक का कंधा पकड़ा, नाराजगी जताने पर हंसने लगे

महिला इनफ्लूएंसर पर नहीं की गई कोई कार्रवाई 
इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने रील बनाने वाली महिला के साथ पंजाब पुलिस को भी खूब खरी-खोटी सुनाई थी. हालांकि, महिला पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि बताया जा रहा है कि पुलिस की अनुमति से उसने वीडियो बनाया था. अनुमति देने वाले इंस्पेक्टर और एसएचओ को जरूर सस्पेंड कर दिया गया है. सरकारी वाहन का इस्तेमाल निजी काम के लिए करना पद के दुरुपयोग में आता है और इसलिए दोनों अधिकारियों पर कार्रवाई की गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement