Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिकार करने पहुंचे अजगर को बिल्ली ने सिखाया सबक, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो को देखकर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी है.

शिकार करने पहुंचे अजगर को बिल्ली ने सिखाया सबक, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

Cat Ajgar viral video on social media hindi news 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिनमें जानवर अपने बच्चों को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी तक लगा देते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन इस तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. इन दिनों एक बिल्ली का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अपनी बहादुरी दिखाई है. इस वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए, आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है.

जानवरों से जुड़े न जाने कितने वीडियो सोशल मीडिया स्क्रॉल करते समय आपके सामने आए होंगे. इनमें से कुछ इतनी खतरनाक वीडियो होते हैं, जिन्हें आपको देखने की हिम्मत भी नहीं होती. वहीं, कुछ ऐसे वीडियो भी दिखाई दे जाते हैं, जो आपको इमोशनल कर जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बहादुर बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वहां अपने बच्चों को बचाने के लिए अजगर से भी पंगा ले लेती है.

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु मेट्रो में लड़के ने खाया 'गोभी मंचूरियन,' फिर हुआ जो हाल जिंदगी भर नहीं भूलेगा  

बिल्ली ने अजगर से लिया पंगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि एक खतरनाक अजगर बिल्ली के बिल के पास पहुंचता है और बिल्ली के बच्चों पर हमला करने लगता है. इस बीच बिल्ली वहां पहुंच जाती है और यहां सब देखकर घबरा जाती है लेकिन वह हिम्मत नहीं हारती. अपने बच्चों को बचाने के लिए वह अपनी जान की परवाह नहीं करती और आज घर पर ही हमला कर देती है. 

ये भी पढ़ें: फर्जी वेब सिरीज देखकर जाली नोट छाप रहा था पेंटर, जेल पहुंचे कई 'करोड़पति'

 

वायरल हुआ खतरनाक वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3.7 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया है. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. वीडियो देखकर कुछ लोगों ने कहा कि इससे प्यार वीडियो शायद ही देखा हो तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि मां से ज्यादा इस दुनिया में कोई और प्यार नहीं कर सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement